‘मेरा दिल ये पुकारे आजा..’ अब देसी बॉय ने इस गाने पर मचाया तहलका, Video

Instagram Trending Video

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए और लोगों को पसंद आने लगे, ये कोई नहीं जानता. वैसे तो फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ बेहद ही मजेदार होते हैं तो कुछ लोगों को इमोशनल भी कर देते हैं और कुछ तो हैरान भी करते हैं. वैसे इंस्टाग्राम की बात करें तो आजकल रील्स का जमाना है. यहां आपको तरह-तरह के रील्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे इन दिनों इंस्टा पर ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाना खूब वायरल हो रहा है. इस गाने के रीमिक्स वर्जन ने पूरे इंस्टा को हिलाकर रख दिया है.

अभी हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की ने शादी समारोह के दौरान इस गाने पर शानदार डांस करके सबसे ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और अब एक देसी बॉय ने इसे रीक्रिएट करके पूरे इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है. उसने ऐसा धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया है कि एक बार वीडियो देख कर लोगों का मन ही नहीं भर रहा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुर्ता पायजामा पहने और काला चश्मा लगाए एक शख्स कैसे ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ के रीमिक्स वर्जन पर थिरक रहा है. उसने एक्सप्रेशन्स भी क्या गजब के दिए हैं. शख्स का नाम अर्सलान खान बताया जा रहा है, जो मुंबई का रहने वाला है. उसने पाकिस्तानी लड़की की शानदार नकल की है. यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

देखिए देसी बॉय का ये धमाकेदार डांस

View this post on Instagram

A post shared by @the_arsalaan_khan


इस धमाकेदार डांस वीडियो को अर्सलान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘जब भी मैं अपने इंस्टाग्राम स्क्रॉल फीड को रिफ्रेश करता हूं, यही दिखता है. सोचा बना ही लूं’. इस वीडियो को अब तक 3.7 मिलियन यानी 37 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 3 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘अब दुख नहीं है बंटवारे का. उधर खूबसूरती है तो इधर टैलेंट है’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लड़की से ज्यादा अच्छा तो आपने परफॉर्म किया है’.