जूही चावला की बेटी हैं बेहद ख़ूबसूरत, वायरल हुई दोनों की तस्वीरें

90s के दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री जूही चावला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जूही चावला ने अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज भी वह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जूही चावला का परिवार भी अक्सर लाइमलाइट में रहता है। वहीं उनकी बेटी जाह्नवी मेहता की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

बता दे आईपीएल के दौरान भी जाह्नवी मेहता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था। ऐसे में एक बार फिर जाह्नवी मेहता की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

jahnvi mehta

बेटी संग वायरल हुई जूही चावला की तस्वीर
वैसे तो जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता को लाइमलाइट में आने का कोई शौक नहीं है। वह अक्सर ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। लेकिन उन्हें कई बार आईपीएल के दौरान स्पॉट किया गया। अब हाल ही में उनकी मां यानी कि जूही चावला ने बेटी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी काफी हद तक अपनी मां जूही चावला जैसी ही लग रही है। दोनों की स्माइल भी एक जैसे ही है।


एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने अपनी बेटी को लेकर कहा था कि वह राइटिंग की शौकीन है। इसके अलावा उसे खेलकूद में काफी रूचि है। एक पोस्ट के माध्यम से जूही चावला ने अपनी बेटी के बारे में कहा था कि, ”बचपन से जाह्नवी ने क्रिकेट देखा है आईपीएल नहीं। कमेंटेटरों की बात ध्यान से सुनकर वह खेल की पेचीदगियों को समझने लगी थी। जब क्रिकेट की चर्चा होती है तो उसका चेहरा खिल उठता है, वो खुश और एक्साइटेड हो जाती है। उसकी इस टॉपिक पर जानकारी कमाल की है।”

 

वहीं जूही से बेटी के फ़िल्मी करियर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, ”फिलहाल हर कोई जानता है कि उसकी दिलचस्पी क्रिकेट मे है। तो अभी के लिए उसे ऐसे ही रहने देते हैं।” बता दें, जाह्नवी की उस दौरान की तस्वीर भी काफी चर्चा में रही थी जब वह 2022 आईपीएल के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ बैठी हुई नजर आ रही थी। इस दौरान आर्यन और जाह्नवी शाहरुख और जूही चावला की तरह दिखाई दे रहे थे, ऐसे में फैंस ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया था।

इस दौरान भी जूही ने आर्यन और जाह्नवी की तस्वीरें साझा करते हुए कहा था कि, “प्रकृति कितनी अदभुत है दोनों ‘IPL Auction’ में नजर आए तो एक झलक में आर्यन यंग शाहरुख खान लग रहे थे और जान्हवी मेरी तरह लग रही थीं। मैं इस बात से खुश हूं कि बच्चों को इसमें दिलचस्पी है। हमने उनसे ये सब करने के लिए जबरदस्ती नहीं की। उन्हें ये अच्छा लगा इसलिए उन्होंने ये किया। आर्यन और जान्हवी दोनों क्रिकेट के फैन हैं। दुनिया के किसी भी हिस्से में हो रहे मैच को देखने के लिए जान्हवी रात में किसी भी वक्त उठ जाती हैं।”

इन फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं जूही और शाहरुख़
बता दें, जूही चावला और शाहरुख खान ने ‘डर’, ‘यस बॉस’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘रामजाने’, ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। खास बात यह है कि जूही चावला और शाहरुख खान निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

दिलचस्प बात ये है कि, शाहरुख खान और जूही चावला ही नहीं बल्कि शाहरुख का बेटा आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। ये दोनों कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं। कई बार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो चुकी है।