इस महिला को कतई पसंद नहीं है कपड़े, नतीजा- शरीर पर करवा ली कलाकारी

आजकल हर किसी को फेमस होने का शौक चढ़ा हुआ है और सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा माध्यम है, जिससे लोग कुछ ही पलों में वायरल हो जाते हैं और फेमस भी हो जाते हैं. इसी शौक के चलते कोई रील्स बनाता है तो कोई ब्लॉग बनाता है, लेकिन अपने शौक को पूरा करने के लिए इस महिला ने तो हद ही कर दी.  इस महिला को कपड़े पहनने में आलस आता है और इसलिए इसने अपने पूरे शरीर पर रंग-बिरंगे टैटू बनवा दिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है.

लोगों को खाने-पीने का, घूमने का, किताबें पढ़ने का, नाचने गाने या फिर अच्छे कपड़े पहनने का शौक होता है. कई बार आपने देखा होगा कि कुछ लोग अपने शरीर पर टैटू (Tattoo) बनवाने का भी शौक रखते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई व्यक्ति अपने किसी भी शौक को पूरा करने के लिए किस हद तक जा सकता है. अमीर लोग तो इसके लिए जमकर पैसा भी खर्च कर देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो अपने टैटू के शौक के चलते पूरी दुनिया में छाई हुई है.

टैटू के शौक को पूरा करने के लिए खर्च किए लाखों
रिपोर्ट्स की मानें तो जर्मनी में रहने वाली एक महिला केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) को टैटू बनवाने का इतना शौक था कि उन्होंने अब तक अपने इस शौक को पूरा करने के लिए 25 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं. ट्रिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट कर रखी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पूरे शरीर पर है टैटू ही टैटू
टैटू मॉडल ट्रिस्टन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती है. अपने शरीर पर पहला टैटू उन्होंने 5 साल पहले बनवाया था और उसके बाद उनको ऐसा चस्का लगा कि आज उनके शरीर के हर एक हिस्से पर टैटू ही टैटू है. मॉडल ने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइन को बनवाया है.

कपड़े पहनने में आता था आलस
एक रिपोर्ट के अनुसार टैटू मॉडल ट्रिस्टन बहुत ही ज्यादा आलसी है और सबसे ज्यादा आलस उनको कपड़े पहनने में आता था, इसलिए उन्होंने अपने शरीर के हर एक हिस्से पर टैटू ही टैटू बनवा लिए, जिससे अब उनको कम कपड़े पहनने पड़ते हैं. टैटू को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह उनका शौक है और दुनिया वाले उनके इस शौक के बारे में क्या सोचते हैं, इस बात की उन्हें कोई परवाह नहीं है.