इन 7 सितारों ने किसी और के साथ बिताई रात, सब कुबूले वन नाइट स्टैंड की बात

बॉलीवुड सितारों की निजी जिंदगी चर्चा में रहना आम बात है. ऐसे में आज हम इंडस्ट्री से जुड़े 7 ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताएंगे जिन्होंने खुद वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की थी. तो आइए जानते है कि आखिर वे 7 कलाकार कौन-कौन से है.

रणवीर सिंह…

हिंदी सिनेमा में रणवीर सिंह को एक दशक से अधिक समय हो गया है. रणवीर ने बॉलीवुड में एक दशक में ही सुपरस्टार का तमगा प्राप्त कर लिया है. रणवीर अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं. रणवीर कई मौकों पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोल चुके हैं. एक बार अभिनेता ने वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की थी. उन्होंने मशहूर फिल्म निर्देश करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात को स्वीकार किया था.

इमरान हाशमी…

रणवीर सिंह की तरह ही जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी ने भी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की थी. उन्होंने कहा था कि, शादी के बाद वह बैचलर होने के दिनों की याद करते हैं. वह उन दिनों वन नाइट स्टैंड कर सकते थे.

सुयश राय…

suyyash rai

सुयश राय टीवी अभिनेता हैं. बता दें कि उन्होंने टीवी की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा किश्वर मर्चेंट से शादी की थी. सुयश राय ने एक बार बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वह शादी से पहले पैसों के लिए वन नाइट स्टैंड किया करते थे.

सनी लियोनी…

सनी लियोनी ने साल 2012 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म का नाम था ‘जिस्म’. इससे पहले सनी लियोनी की पहचान पोर्न स्टार के रूप में हुआ करती थी. उन्होंने कई गंदी फिल्मों में काम किया है. वहीं वे किसी के साथ रात भी बिता चुकी है. एक्ट्रेस ने खुद इस बात को अपने साक्षात्कार के दौरान स्वीकार किया था.

शर्लिन चोपड़ा…

sherlyn chopra

बात अब शर्लिन चोपड़ा की कर लेते हैं. शर्लिन अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों को जीतती रहती हैं. शर्लिन अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. एक बार शर्लिन चोपड़ा ने एक शख़्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह उनसे कमिटमेंट चाहता था लेकिन शर्लिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती थीं.

कृष्णा अभिषेक…

देश के लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने साल 2013 में अभिनेत्री कश्मीरा शाह संग शादी की थी. बता दें कि कृष्णा और कश्मीरा की पहली मुलाकात साल 2007 में हुई थी. कृष्णा इस बात का खुलासा कर चुके है कि दोनों के रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से ही हुई थी. इसके बाद दोनों का रिश्ता आगे बढ़ता गया और 6 साल के बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

कश्मीरा शाह…

krushna abhishek

कृष्णा की तरह की उनकी पत्नी कश्मीरा भी वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि इसके बाद कृष्णा उनकी केयर करने लगे थे.