इन 5 राशियों की लड़की से करेंगे प्यार तो नहीं मिलेगा कभी धोखा, जानें कौन-कौन?

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुल 12 राशियां होती हैं ये तो हम सभी जानते हैं। हर राशि की अपनी अलग खासियत और खामियां होती है, कोई बहुत गुस्सैल तो कोई बहुत ही शांत प्रवृति के होते हैं। ऐसे ही कुछ पांच राशियां है जो काफी भरोसेमंद होती है और खासकरके इन राशियों की स्त्रियां जो कभी आपका दिल नहीं तोड़ सकती। आइये आपको बताते हैं की कौन सी ये पांच राशियां है जो भरोसे को कभी नहीं तोड़ती।

वृषभ राशि

इस राशि की लडकियां सबसे ज्यादा भरोसेमंद और अपने पार्टनर के साथ लॉयल होती है ,इन्हें चाहे जितने भी धोखे मिले हो लेकिन ये कभी किसी का दिल नहीं तोड़ सकती या धोखा नहीं दे सकती। इस राशि की स्त्रियां जिसे एक बार दिल दे बैठती है फिर उन्हीं के साथ बंध जाती है, धोखा देने इनकी प्रवृति नहीं होती है। इस राशि की महिलाएं या लड़कियाँ अपने रिश्ते के प्रति खासा सजग और सीरियस होती हैं।

कर्क राशि

किसी के लिए भी कर्क राशि के जातक स्त्री के साथ रहना एक सौभाग्य की बात हो सकती है। इस राशि की स्त्रियां कभी भी किसी को धोखा नहीं दे सकती और ना ही किसी को तकलीफ में देख सकती हैं। इस राशि की स्त्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहना सबसे ज्यादा भरोसेमंद होता है क्यूंकि ये किसी भी कीमत पर आपका दिल नहीं तोड़ती।

कन्या राशि

इस राशि की स्त्रियां बहुत ही सुलझी हुई और भरोसेमंद होती हैं। कन्या राशि की स्त्रियां अगर धोखा नहीं देती हैं तो वो धोखा सह भी नहीं सकती हैं, इनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है अपने रिश्तें को संभाल के रखना और यही कारण है की ये किसी भी सिचुएशन में कुछ न कुछ पॉजिटिव चीज़ जरूर निकाल लेती है। इस राशि के स्त्रियों के साथ रहना किसी के लिए भी जितना ही अच्छ यही उतना ही बुरा अगर आप उन्हें धोखे में रख रहें है तो।

वृश्चिक राशि

इस राशि की स्त्रियां काफी भावनात्मक किस्म की होती हैं और हर चीज़ को दिल से सोचती है। ये अगर एक बार किसी के प्यार में पड़ जाएँ तो फिर उन्हें भूलना इनके लिए बहुत ही मुश्किल हो जाता है। इनका बस चलें तो ये अपने आसपास रहने वाले लोगों को कभी भी अपने से दूर ना जाने दें।

मकर राशि

मकर राशि की स्त्रियां भी काफी भरोसेमंद और नाजुक दिल की होती हैं। ये बड़ी आसानी से किसी के भी प्यार में पड़ जाती हैं और उनसे दूर होना इनका लिए बहुत कष्टदायी होता है। ये पूरी जिंदगी सिर्फ एक पार्टनर के साथ खुशी – ख़ुशी गुजार सकती है इसलिए इस राशि की स्त्रियों को भरोसे के लिए सबसे अव्वल दर्जे पर रखा जाता है।