अपना कारोबारः इस बिजनेस में घर बैठे कमाएं 5 लाख महीना, ढूंढते हुए आएंगे ग्राहक

आप में से कुछ लोग कोई अनोखा बिजनेस करना चाहते हैं जो प्रोडक्ट अभी तक भारत में आया न हो और काफी चलने वाला हो। हम आपको आज ऐसा ही एक बिजनेस आईडिया देने वाले हैं। इस बिजनेस को शुरू करके आप काफी सक्सेसफुल हो सकते हैं।ये बिजनेस आप बहुत कम लागत में शुरू कर सकते हैं लेकिन कमाई की बात करें तो आप गारंटीड इसमें प्रति महीना कम से कम 80 हज़ार रुपए कमा सकते हैं और वो भी बहुत कम मेहनत में।

आपको सिर्फ एक छोटा सा सेटअप लगाना है और पैसा कमाते जाना है।ना ही इस बिजनेस के लिए आपको किसी दुकान की जरूरत होगी और ना ही माल बेचने का कोई झंझट होगा। आपको सिर्फ घर के एक कमरे में सेटअप लगाना है और आप शुरुआत से ही लाखों रुपए प्रति महीना कमा सकते हैं। हम बात कर रहे हैं पापड़ के बिजनेस के बारे में।

पापड़ को तैयार करने के लिए आपको सिर्फ पानी, उड़द का आटा, तेल, काली मिर्च पाउडर, नमक और एक जार की जरूरत होगी। इन सभी चीजों से आप उड़द के पापड़ तैयार कर सकते हैं जो रोज़ाना हर घर और जगह में इस्तेमाल होता है। आपको उड़द पापड़ तैयार करने के लिए सिर्फ दो से तीन मशीनों की जरूरत होगी। आप सिर्फ एक मशीन लगाकर भी पापड़ बनाने का काम शुरू कर सकते हैं और इन्हे पैक करके बहुत अच्छे प्रॉफिट के साथ बेच सकते हैं।

इन मशीनों की जानकारी और पापड़ बनने का पूरा तरीका जानने के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….