मुंबईः अनुष्का-विराट ने रेंट पर लिया सी-फेसिंग अपार्टमेंट, इतना किराया हर महीने देंगे

एंटरटेनमेंट डेस्क. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने जुहू, मुंबई में किराए पर एक नया फ्लैट लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सी फेसिंग अपार्टमेंट का कपल हर महीने करीब 2.76 लाख रुपए किराया देंगे। उनका ये फ्लैट हाई राइज बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर है। इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें 2 अंडरग्राउंड पार्किंग स्पेस भी मिला है। कहा जा रहा है कि ये डील 17 अक्टूबर को ही फाइनल हो गई थी। यह फ्लैट लगभग 1650 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। कपल ने इस फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपए सिक्युरिटी के तौर पर जमा किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह अपार्टमेंट पूर्व क्रिकेटर समरजीतसिंह गायकवाड़ का है, जो गुजरात में शाही वड़ोदरा परिवार के वंशज हैं।

अलीबाग में खरीदा था फार्महाउस
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने कुछ महीने पहले ही  अलीबग में एक जमीन खरीदी थी। कहा जा रहा है कि 8 एकड़ में फैली इस जमीन पर कपल फार्महाउस बनाने की प्लानिंग कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस जमीन की कीमत करीब 19.24 करोड़ रुपए हैं। गणेश चतुर्थी पर इस डील को समीरा हैबिटैट्स नाम की रियल एस्टेट कंपनी ने कराया था। आपको बता दें कि इसके अलावा विराट कोहली रेस्ट्रो-बार, वन8 कम्यून की चैन के भी मालिक हैं। कुछ दिन पहले क्रिकेटर ने अपना अगला रेस्तरां खोलने के लिए सिंगर किशोर कुमार का जुहू, मुंबई वाला बंगला 5 साल के लिए लीज पर लिया है।

200 करोड़ है विराट कोहली का सालाना कमाई
बात विराट कोहली की करें तो उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी सालाना कमाई करीब 200 करोड़ रुपए है। वे क्रिकेट के अलावा ब्रांड एंड्रोसमेंट से भी तगड़ी कमाई करते हैं। उनकी नेटवर्थ 900 करोड़ से भी ज्यादा की बताई जाती है।

– अब बात अनुष्का शर्मा की करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी है। बता दें कि उनकी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। अनुष्का लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। वे आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आई थी।