जिंदगी

कभी संभोग में मत करिएगा ऐसे एक्सपेरिमेंट, मजा बन जाएगा सजा

आमतौर पर सेक्स को एक हेल्थी एक्सरसाइज के तौर पर देखा जाता है. और लोग सेक्स के साथ ही अपने प्यार का भी इजहार भी करते है. इससे ना केवल रिलेशन में मधुरता आती है बल्कि साथ ही सेक्स एक आनंद भी बढ़ जाता है. कई बार लोग सेक्स में कुछ नए एक्सपेरीमेंट भी करते है, जिसमे से कुछ सक्सेस हो जाते है तो कुछ जानलेवा साबित हो जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्सपेरिमेंट्स बताने जा रहे है जोकि कपल्स ने किए बड़ी ही उत्सुकता के साथ लेकिन इनका रिजल्ट इतना भयावह देखने को मिला की बस……!!

बताते है कुछ ऐसे ही एक्सपेरिमेंट्स…

* कई बार सेक्स के दौरान लोग एक-दूसरे के मलद्वार में चीज़ें डालने की कोशिश करते हैं और इस दौरान वह चीज इतनी ऊपर चली जाती है कि सीधा डॉक्टर के पास ही जाना पड़ता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लोगो के मलद्वार से खीरा, झाड़ू का पिछला हिस्सा, चम्मच और भी कई कई चौंकाने वाली चीजे मिली है.

* एक बार एक समलैंगिक कपल ने सेक्स के दौरान अपनी ऐनल कैविटी में सीमेंट डाल कर उसका सांचा बनाने का सोचा. लेकिन यह कपल यह भूल गया कि सीमेंट जमता भी है मेरे भाई. बीएस फिर क्या इनका सीमेंट अस्प्ताल में ही निकला.

* कई महिलाए वाइब्रेटर (सेक्स उपकरण) का उपयोग सेक्स के लिए आमतौर पर करती है. ऐसे ही एक अमेरिकी महिला ने वाइब्रेटर से संतुष्ट ना होने पर इलेक्ट्रॉनिक आरी से उसे जोड़ने का काम किया. अब यार आप सेक्स के लिए ऐसी तेज़ और ख़तरनाक चीज़ का इस्तेमाल करोगे तो अंजाम आपको बताने की जरुरत ही नहीं है. उसे इससे काफी चोंटे मिली और फिर डॉक्टर.

* सेक्स लाइफ़ में कई तरह के एक्सपेरिमेंट खतरनाक साबित होते है. जैसे अब एक व्यक्ति ने इसे रोमांचक बनाने के लिए अपने लिंग के लिए 8 इंच का एक स्टील का छल्ला बनाया. लेकिन यह छल्ला उसके लिंग पर ही फंस गया. मुसीबत तब और भी बढ़ गई जब इस छल्ले को एक ख़ास किस्म की आरी मंगवानी से काटा गया. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन से पहले डॉक्टर्स ने उससे कानूनी कागज़ात साइन करवाए थे क्योकि डॉक्टर्स को डर था कि कही उसका लिंग ना कट जाए व्यक्ति को भी डर लग रहा था क्योकि जब छल्ले को काटा जा रहा था तो उसमे से चिंगारियां निकल रही थीं.

* कामसूत्र की हरएक पोज़ीशन को ट्राई करना इतना आसान नहीं है जितना कि लिखा होता है. एक कपल ने एक पोजीशन को ट्राई करने का सोचा. इस पोजीशन में लड़की की मांसपेशियों में खिंचाव हुआ और बाद में वह अकड़ ही गई. आखिरकार लड़का भी बुरी तरह से फंस गया और उन्हें मज़बूरी में हॉस्पिटल कॉल करना पड़ा.

* एक महिला ने अपने पार्टनर के साथ ओरल सेक्स किया. तब तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन कुछ दिन बाद उसे सर्दी-खांसी की शिकायत हो गई. जब डॉक्टर्स ने जांच की तो यह पता चला कि महिला के फेफड़ों में कंडोम फंस गया था. ओरल सेक्स के दौरान उसने कंडोम निगल लिया जोकि मुसीबत का कारण बन गया.

 

Back to top button