उत्तर प्रदेश

नामांकन करने पहुंचे नेताजी, ‘पति-पत्नी और वो’ के चक्कर में मचा घमासान

A ruckus in Agras collectorate campus

आगामी लोस सभा चुनाव का आगाज़ को चुका है. इस बीच सभी दलों में जीत का जुनून कायम है. इस बीच  नामाकन का भी दौर तेजी से चल रहा है. सभी उम्मीदवार अपना अपना पर्चा भरने में लगे है. इस बीच एक ताज़ा मामला यूपी के आगरा से आ रहा है.  बताते चले नामांकन के आखिरी दिन आगरा कलेक्ट्रेट में नामांकन के दौरान हंगामा हो गया है.

जानिए क्या है मामला 

यूपी के आगरा में जब सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता अपने नेताओं के साथ नामाकन  में व्यस्त थे। तभी उस  दौरान जमा भीड़ में दोपहर के वक्त यहां एक युवक पहुंचा जिसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के संग पकड़ लिया। दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और मारपीट होने लगी। कलेक्ट्रेट में तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बीच बचाव कराया।

एत्माद्दौला क्षेत्र के युवक की शादी 11 फरवरी को न्यू आगरा क्षेत्र की युवती से हुई थी। पति की मानें तो सुबह उसकी पत्नी दवाई लेने के लिए घर से गई थी। उधर, वह एक प्रत्याशी के जुलूस में शामिल होकर कलेक्ट्रेट आया। पत्नी को एक युव क के साथ हाथ पकड़कर जाते देखा। इस बात की जानकारी युवक ने अपनी ससुराल में दी। जिसके बाद युवती की मां मौके पर पहुंच गई और प्रेमी को पकड़कर पीटाई कर दी।

पुलिस ने समझाकर मामला कराया शांत

युवती अपने प्रेमी की जान बचा कर एसएसपी कार्यालय की तरफ भाग। बता दें कि दोनों को उनकी भाभियों ने दौड़कर पकड़ लिया। युवती और उसके प्रेमी को के लिए कलेक्ट्रेट में तैनात पुलिसकर्मियों पहुंचे और काफी समझाने के बाद उन्हें छोड़ा। इस मामले में एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि अगर दोनों पक्षों में से कोई तहरीर देगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button