क्राइम

भतीजे ने की चाची से गन्दी डिमांड, इंकार करने पर दे दी खौफनाक मौत

चाची ने अवैध संबंध बनाने से क‍िया इनकार, भतीजे ने ले ली जान

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी  के हमीरपुर ज‍िले से सामने आया है यहां एक सगे भतीजे से चाची ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर  बेरहमी से  गर्दन काट कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक 29 साल की शबनम की बुधवार सुबह उसी के भतीजे न‍िसार ने धारदार हथियार से गला काट कर मौत के घाट उतार दिया. चाची की हत्या की खबर गांव में तेजी से फैल गई और फिर गावों वालों की भीड़ मृतका के घर में जमा हो गई.

चाची ने अवैध संबंध बनाने से क‍िया इनकार, भतीजे ने ले ली जान

इस घटना पर क्या कहते है मृतका के परिजन 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है.  वही इस घटना पर मृतका के परिजनों का कहना है कि हत्यारा भतीजा अपनी चाची पर गन्दी निगाह रखता था, और जब शबनम ने उसके साथ अवैध संबंध बनाने से इंकार किया तो  उसने हत्या कर दी. खबरों की मने तो हमीरपुर ज‍िले में सुमेरपुर थाने के पलरा गांव के रहने वाले बबलू खान और उनकी पत्नी शबनम के घर में झाड़ू बनाने का काम होता है जिसमें उनका परिवारिक भतीजा निसार भी काम करता था. बताते चले हत्या वाले दिन यानि बुधवार सुबह जब बबलू खान खेतों में चला गया और घर में उसकी 29 साल की पत्नी शबनम घर में अकेली थी तभी भतीजा निसार घर में घुस गया और धारदार हथियार से शबनम की गर्दन काट कर हत्या कर दी. उसके बाद वह फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

 

चाची ने अवैध संबंध बनाने से क‍िया इनकार, भतीजे ने ले ली जान

 

मृतका शबनम की हत्या की सूचना पर घर पहुंचे पति बबलू ने बताया कि निसार ने हत्या की है जब कि मृतका के परिजनों का कहना है कि यह हत्या एक व्यक्ति नहीं कर सकता, इसमें कई लोग शामिल होंगे. चाची शबनम की हत्या करने वाले हत्यारे भतीजे निसार ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसने ही हत्या की है.

Back to top button