मनोरंजन

VIDEO : ब्रेकअप के बाद नेहा को इस शो की याद, तस्वीर शेयर कर बोली ये बात…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो काफी सारी फीमेल सिंगर इस समय मौजूद है, जिनकी आवाज़ की आज दुनिया दीवानी बन चुकी है, लेकिन काफी कम समय में लोगो के दिलो पर राज करने वाले फीमेल सिंगर बस एक है, वो कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ है. जिनकी आवाज़ के आज करोड़ो फैन बन चुके है, इस समय ये बॉलीवुड इंड्रस्टी में तहलका मचा रही है, इनका हर एक गाना आते ही हिट हो जाता है, वैसे हल ही में इनका ब्रेकअप हुआ है जिस वजह से यह इन दिनों काफी चर्चा का विषय बानी हुई है.

गौरतलब है की नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का भी फिनाले हो गया है, ऐसे में सिंगर नेहा कक्कड़ अपने शो के वीकेंड को बहुत ही मिस कर रही हैं, इस लम्हे को यह काफी ज्यादा मिस कर रही है. और इस बात को इन्होने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने जाहिर किया है.

कुछ समय पहले ही नेहा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर ‘इंडियन आइडल’ के दिनों की अपनी कुछ पसंदीदा तस्वीरें शेयर किया था जो की इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेहा की इन पोस्ट से ये साफ हैं की नेहा ‘इंडियन आइडल’ के दिनों को बहुत ही मिस कर रही हैं. वहीं नेहा की शेयर की गई तस्वीरों के बारे में बात करें तो इन तस्वीरों में नेहा वाकई बहुत ही खूबसूरत और लाजवाब लग रही हैं.

https://youtu.be/1eyvRWFh0Wg

View this post on Instagram

One of my Most Favourite Looks from #IndianIdol 🐰♥️ . Styled By @styledose1 Outfit by @kalkifashion @instagladucame Jewellery: @rimayu07 . @ritikavatsmakeupandhair @moin.sabri . #NehaKakkar #IndianIdol10 #Style #Lehanga #IndianDress #IndianOutfit #IndianIdolGrandFinale

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

जिसे कैमरे की तरफ फैंस को दिखाते हुए क्रिसमस विश कर रही है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नेहा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर अपने और हिमांश के ब्रेकअप के बारे में बताया था. नेहा के ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से उनका कुछ दिनों पहले ही ब्रेकअप हो गया है,जिसके बाद से नेहा काफी साद मूड में थी, ब्रेकअप होने के बाद नेहा कुछ दिन तो खूब फूट-फूटकर रोई, इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने ब्रेकअप की कहानी भी सुनाई, अब वे अपना गम भुलाकर काफी आगे बढ़ चुकी है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है की वे हिमांश को ताना मार रही है, उन्होंने लिखा- ‘महिलाएं तभी अच्छे से ग्लो कर पाती है जब उन्हें प्यार और सही से ट्रीट किया जाए’ यही नहीं नेहा से जब एक एंटरटेनमेंट साइड ने पर्सनल लाइफ पर बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से ही मना कर दिया है.

यहां तक की नेहा ने कहा, “कौन हिमांश? मैं किसी भी हिमांश नाम के लड़के को नहीं जानती हु और न हे मेरा उस से किसी तरह का कोई रिश्ता है, दिल्ली के रहने वाले हिमांश ने ‘यारियां’ (2014) फिल्म से अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसमें नेहा ने ‘सनी-सनी’ सॉन्ग गाया था, इसी फिल्म के सेट पर दोनों की काफी गहरी दोस्ती हुई थी. जिसके बाद से दोनों साथ थे.

Back to top button