मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने इस गाने पर जमकर किया डांस, यूट्यूब पर देखा गया लाखो बार

वैसे तो हमारी फिल्म इंड्रस्टी में बहुत सी फीमेल सिंगर इस समय मौजूद है, जिनकी आवाज़ की आज करोडो दीवाने मौजूद है, लेकिन काफी कम समय में लोगो के दिलो पर राज करने वाले फीमेल सिंगर बस एक है, वो कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ है, जिनकी आवाज़ के आज करोड़ो फैन बन चुके है, इस समय ये बॉलीवुड इंड्रस्टी में तहलका मचा रही है, इनका हर एक गाना आते ही हिट हो जाता है. आज हम आपको नेहा कक्कड़ की वीडियो के बारे में कुछ बताने वाले है, अक्सर ही नेहा अपने डांस का वीडियो अपने फैंस के बिच पोस्ट करती रहती है. एकबार फिर से नेहा अपने डांस वीडियो के वजहस इ सुर्ख़ियो में बानी हुई है.

इस वीडियो में नेहा फिल्म ‘सिंबा’ के गाने ‘मेरा वाला डांस’ पर जमकर डांस करती दिख रही हैं. इनके साथ वीडियो में दो लड़कियां भी खूब मस्ती करती नज़र आ रही है. दरअशलनेहा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इसे घंटेभर में ही 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सोशल मीडिया बहुत से लोग जहां उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगो ने पर्सनल लाइफ पर सवाल भी खरा कर दिया है. एक यूजर ने पूछा- आपने हिमांश कोहली से ब्रेकअप क्यों कर लिया है, तो वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, आखिर ब्रेकअप की वजह क्या है.

दरअशल नेहा कक्कड़ ने किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया है लेकिन वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “खुश रहो न यार, जिंदगी बहुत खूबसूरत है हमेशा पॉजीटिव रहो, नेगेटिविटी मत लाओ लाइफ में, सिर्फ खुशियां बांटो, ब्रेकअप के बाद मूवऑन कर चुकीं है नेहा, वैसे कुछ दिनों पहले ही ब्रेकअप होने के बाद नेहा खूब फूट-फूटकर रोई थी. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने ब्रेकअप की कहानी भी सुनाई थी लेकिन अब वे अपना गम भुलाकर आगे बढ़ गई है.

https://youtu.be/1eyvRWFh0Wg

उन्होंने ट्विटर पर एक मैसेज किया था जिसे पढ़कर कहा जा सकता है कि वे हिमांश को ताना मार रही थीं, नेहा ने लिखा था की ‘महिलाएं तभी अच्छे से ग्लो कर पाती है जब उन्हें प्यार और सही से ट्रीट किया जाए’. इतना ही नहीं नेहा से जब एक एंटरटेनमेंट साइड ने पर्सनल लाइफ पर बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से ही मना कर दिया था, यहां तक की नेहा ने यह भी कह दिया की, “कौन हिमांश, मैं किसी हिमांश को नहीं जानती.

वैसे इनदिनों इनके ब्रेकअप की वजह सामने आयी है, खबरों की मानें तो दोनों के अलग होने की वजह शक को बताया जा रहा है, गौरतलब है की इन दोनों के बीच झगड़े की वजह इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट को बताया जा रहा है. इसी कंटेस्टेंट की वजह से हिमांश नेहा पर शक करते थे जिस वजह से नेहा काफी परेशान भी रहती थी, हिमांश से अलग होने का गम भुलाकर अब नेहा लाइफ में आगे बढ़ गई हैं.

नेहा का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में 6 जून 1988 को हुआ था, उनकी माता जी का नाम निति और पिता का नाम ऋषिकेश कक्कड़ है, नेहा अभी ज़ादातर समय अपनी फैमिली को ही दे रही है, नेहा ने सिर्फ 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था.

Back to top button