मनोरंजन

यूट्यूब से बॉलीवुड: रोमांचक है नाज़िम अहमद की सफलता का सफर

आज के दौर में यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो आपकी छुपी हुई प्रतिभा को दुनिया के सामने ला सकता है। यूट्यूब की वजह से कई लोगों को सफलता शानदार सफलता मिली है, कुछ ने तो बॉलीवुड तक का सफर भी तय कर लिया है। ऐसे ही एक यूट्यूबर हैं नाज़िम अहमद और उनके दोस्त।

नाज़िम अहमद आज यूटयूब की दुनया में जाना-पहचाना नाम हैं, उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर Round2hell नाम का सफल यूट्यूब चैनल शुरू किया जिसने आज इतिहास रच दिया है। इस चैनल के 9 मिलियन से ज्यादा फालोवर्स हैं, और आज की तारीख में इस यूट्यूब चैनल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब दोस्तों की ये तिकड़ी एक चौंकाने वाला काम करने जा रही है। नाजिम अहमद अपने दोस्तों के साथ जल्द ही वेब सीरीज द पैरलल वर्ल्ड से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में उनके दोस्त वसीम और जाएन भी डेब्यू करेंगे। इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही दुबई में शुरू होने जा रही है। 

नाज़िम अहमद की सफलता में ये वेब सीरीज एक छोटा से पायदान है क्योंकि जल्द ही वो बड़े पर्दे यानी बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले हैं। इसके अलावा उनके यूट्यूब चैनल को भी एक बड़ी सफलता मिलने जा रही है, जल्द ही Round2hell के 10 मिलियन फॉलोवर्स होने वाले हैं। उनकी इस सफलता से भी उन्हें गजब की ऊर्जा मिल रही है।

नाज़िम अहमद सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 231K फॉलोवर्स हैं। आप भी नाज़िम को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर फॉलो कर सकते हैं और उनसे सीधे जुड़ सकते हैं।

https://instagram.com/nazim4hmed?igshid=1q2jdhee9xkc5

यूट्यूब से लेकर बॉलीवुड तक के इस सफर में नाज़िम ने कड़ी मेहनत की है। जिस वजह से आज नाज़िम और उनके दोस्तों को शानदार सफलता मिल रही है। नाज़िम और उनके दोस्तों की इस सफलता से उनके फैन्स भी बहुत उत्साहित हैं वो जल्द ही नाज़िम को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Back to top button