मनोरंजन

ऑनलाइन लीक हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’, इस वेबसाइट पर हो रही डाउनलोड !

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को बेहद शानदार प्रमोशन के साथ 15 नवंबर 2019 को रिलीज कर दिया गया है लेकिन इस बीच फिल्म ऑनलाइन चोरी का शिकार बन गई है. एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के लीक होने का जिम्मेदार कुख्यात तमिलरॉकर्स को माना जा रहा है. बताते चले कि इससे पहले भी ‘मरजावां’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘भारत’, ‘कबीर सिंह’, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ और ‘एमआईबी: इंटरनेशनल’ जैसी कई फिल्मों को इंटरनेट पर गलत तरीके से साइट द्वारा उपलब्ध कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह वेब पोर्टल अवैध रूप से साइट को चालू रखने के लिए डोमेन एक्सटेंशन में बदलाव करता रहता है.

View this post on Instagram

Isse ghodi chadna hai aur mujhe vilayat jaana hai! Miliye humse cinemas mein 15th November se! ✈️🥁🎉♥️🤪 #MotichoorChaknachoor @nawazuddin._siddiqui @debamitra_hasan @filmmotichoorchaknachoor @viacom18studios @woodpeckermv #AjitAndhare #KiranBhatia #RajeshBhatia @zeemusiccompany

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

वही ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की बात करे तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म को देबामित्रा हसन ने डायरेक्ट किया है. यह वायाकॉम 18 स्टूडियोज और वुडपेकर मूवीज द्वारा निर्मित है. इसमें नवाज़ुद्दीन और अथिया को पहली बार स्क्रीन पर देख ऑडियंस भी फिल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Back to top button