ख़बरदेश

पानी मांगने पर बीजेपी विधायक ने महिला को मारी लात, Video वायरल होने पर बोले- जोश में था !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में सड़क पर गिरी एक महिला को दो लोग पीट रहें है. इस महिला को गुंडों की तरह पीटने वाला गुजरात की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का विधायक है. इस बीजेपी विधायक का नाम है बलराम थवानी. वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक ने जोश में गलती होने की दलील दी और अफसोस जताया.

एनसीपी की महिला नेता से मारपीट बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा कि मुझसे गलती हो गई. इसके लिए मैं माफी मांगता हूं.बलराम थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई. थवानी ने कहा कि मैं महिला से अपने गलती जाहिर कर माफी मांगूंगा.

एनसीपी की महिला नेता नीतू तेजवानी ने बताया कि वह एक स्थानीय मुद्दे को लेकर बीजेपी विधायक बलराम ​थवानी से मिलने गई थी लेकिन बात सुनने से पहले ही उन्होंने मेरी पिटाई कर दी. नीतू तेजवानी ने आगे बताया कि जब वह नीचे गिर गई तो उन लोगों ने लात मारना शुरू कर दिया. इस दौरान उनके पति के साथ भी मारपीट की गई. नीतू ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?

दरअसल मामला पानी की पाइप लाइन को लेकर था. इसकी शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी. इस घटना से स्थानीय लोगों में विधायक के खिलाफ विरोध की लहर है.

देखिए वीडियो-

 

Back to top button