ख़बरदेश

पूर्व राष्ट्रपति ने PM का मुंह कराया मीठा, लोग पूछे- क्या खिलाए प्रणब ‘दा’

लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. इस दौरान प्रणब मुखर्जी ने पीएम मोदी का मुंह मीठा कराया. मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर प्रणब मुखर्जी पीएम मोदी को कुछ खिला रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों गुलदस्ते के साथ नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा “प्रणब दा से मिलना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है. उनका ज्ञान और दूरदर्शी क्षमता उन्हें बाकी नेताओं से काफी अलग बनाती है. वह एक ऐसे राजनेता हैं जिन्होंने देश के लिए अमिट योगदान दिया है.”

इस मुलाकात के बाद खुद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, अपनी तरह के शब्दों और हावभाव के लिए धन्यवाद PM श्री @narendramodi. यह वास्तव में आपसे मिलकर खुशी हुई. जब आप आगे बढ़ते हैं, दूसरी पारी में मजबूत होते हैं, मेरी शुभकामनाएं “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास” के अपने दृष्टिकोण को प्राप्त करने में आपके साथ हैं.

अब उस सवाल पर आते हैं जो इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है. दरअसल लोग ये जानना चाह रहे हैं कि प्रणब दा ने पीएम को कौन सी मिठाई खिलाई. हालांकि, पूर्व राष्ट्रपति ने मोदी को क्या खिलाया इसके बारे में दोनों के ट्वीट में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन शेयर की गई फोटो में मोदी के एक हाथ में टिशु पेपर है, ऐसे में माना जा सकता है कि कोई रसदार मिठाई खिलाकर पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी है.

 

Back to top button