क्राइम

नारायण साई है पक्का पापी, खुद पत्नी ने बोला- मेरे सामने कई महिलाओं के साथ..

एक और पापी के जुर्मों का हिसाब होने जा रहा है. आसाराम की ही तरह उसके बेटे नारायण साई को भी अदालत ने बलात्कार का दोषी माना है. अपने ही आश्रम की एक लड़की के साथ उसने बलात्कार किया था. खास बात ये है कि इस बलात्कारी ने किसी को भी नहीं बख्शा था. यहां तक कि अपनी पत्नी को भी.

नारायण साई की पत्नी जानकी ने भी अपने पति और ससुर आसाराम पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. उन्होंने इंदौर के खजराना पुलिस थाने में 19 सितंबर 2015 को शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें कहा था कि 22 मई 1997 को उसकी शादी नारायण हरपलानी (नारायण साईं का असली नाम) से हुई थी.

इसके बाद नारायण ने उसके सामने ही कई महिलाओं से नाजायज संबंध कायम किए, जिससे उसे मानसिक प्रताड़ना सहना पड़ी. साथ ही उसे पत्नी मानने से भी इंकार कर दिया था.

जानकी ने आरोप लगाया था कि मेरे पति ने हमेशा धर्म के नाम पर ढोंग किया है. नारायण ने अपने आश्रम की एक साधिका से अवैध संबंध बनाए, जब यह साधिका गर्भवती हो गई तो उसने मुझसे कहा कि वह दूसरी शादी करना चाहता है. जानकी ने आरोप लगाया था कि नारायण साईं ने उससे तलाक लिए बगैर ही उस साधिका से राजस्थान में शादी कर ली और उस महिला से नारायण की एक संतान भी है.

 

Back to top button