मनोरंजन

VIDEO : अर्जुन कपूर पर भारी पड़े आयुष्‍मान खुराना, पहले दिन कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड …

Badhaai Ho Vs Namaste England Box Office

मुंबई. इस गुरुवार यानी 18 अक्‍टूबर को स‍िनेमाघरों में दो ऐसी फ‍िल्‍मों की टक्‍कर हुई जो कॉमेडी और रोमांस का अनोखा मिश्रण हैं। आपको बता दें कि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर आयुष्‍मान खुराना और दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म बधाई हो और अर्जुन कपूर-पर‍िणीति चोपड़ा की फ‍िल्‍म नमस्‍ते इंग्‍लैंड की टक्‍कर हुई।

बधाई हो के रूप में आयुष्‍मान खुराना एक बार फ‍िर लीक से हटकर कॉन्‍सेप्‍ट पर बनी फ‍िल्‍म लेकर सामने आए हैं। उनकी शादी की बातचीत चल रही होती तभी उनकी मम्‍मी प्रेग्‍नेंट हो जाती हैं। वहीं नमस्‍ते इंग्‍लैंड अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फ‍िल्‍म नमस्‍ते लंदन का सीक्‍वल है। हीरो (अर्जुन कपूर) को देखते ही प्यार हो जाता है। वह पूरी तरह आश्वस्त है कि उसे अपने सपनों की रानी (परिणीति चोपड़ा) मिल गयी है।

कैसी कमाई 

फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार तरण आदर्श के मुताबिक, बधाई हो ने पहले दिन 7.29 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं सुमित कादेल के मुताब‍िक नमस्‍ते इंग्‍लैंड ने पहले दिन 1.5 करोड़ की कमाई की है। फ‍िल्‍म के हिट होने की गारंटी उस फ‍िल्‍म द्वारा किया गया बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन होता है। ये दोनों ही फ‍िल्‍म दशहरे के मौके पर रिलीज हुई थीं लेकिन इसका लाभ बस बधाई हो को ही मिला।

दोनों ही फ‍िल्‍में यूथ ऑड‍ियंस को ध्‍यान में रखकर बनाई गई हैं, लेकिन अगर समीक्षकों की राय की बात करें तो बधाई हो नमस्‍ते इंग्‍लैंड पर भारी पड़ती नजर आ रही है

Back to top button