मायानगरी

सनी देओल करते हैं अवार्ड फंक्शन्स का बायकॉट, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप

फिल्म जगत में सभी बहुत बड़े बड़े अभिनेताओ ने अपनी मेहनत से आज उस मुकाम को हासिल कर लिया है जिसके बारे में कई लोग सपने में भी नहीं सोच पते है, इन्होने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी है, इन्ही में से एक अभिनेता है अपने ढाई किलो के हाथ के लिए मशहूर अभिनेता सनी देओल. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में न जाने कितनी ही हिट फिल्मे दी है, अापको इनके बारे में एक बात बता दे की इन्हे आपने आज तक किसी भी बॉलीवुड पार्टीज या अवार्ड्स शो में नहीं देखा होगा.

ऐसे सिर्फ अकेले सनी ही नहीं बल्कि आमिर खान, नाना पाटेकर और इन जैसे कई बड़े बड़े स्टार्स भी है जो इन इवेंट्स में जाना बिलकुल भी पसंद नहीं करते है, इस स्थिति में आपके भी मन में ये सवाल आ गया होगा की आखिर कौन से ऐसी वो बड़ी वजह है जिस कारन से ये बड़े बड़े स्टार्स ऐसे इवेंट्स में जाना बिलकुल भी पसंद करते है.

आज हम इस बात पर चर्चा करेंगे, बाकि अभिनेताओ का तो पता नहीं लेकिन सनी देओल के इन इवेंट्स में ना जाने की वजह आज हम आपको बताएँगे, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे, सनी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बतया था की बॉलीवुड की शानदार पार्टियों का मतलब शराब और गॉसिप होता है.

शुरू में तो इन पार्टियों में ना जाने की वजह से लोग मुझे गुस्सैल और नखरेबाज समझ जाया करते थे, अगर मैं किसी की पार्टी में जाने से मना कर देते था तो काफी लोगो के ईगो को इस बात से ठेस पहुंचती थी, आगे अपनी बात जारी रखते हुए बतया की सारी बी-टाउन पार्टियां लगभग एक जैसी ही होती हैं, चाहे वह किसी फिल्मी की पार्टी हो या किसी प्रकार की दूसरी पार्टी हो.

सभी में शराब और गॉसिप जोर-शोर से चलता है, इन सभी चीज़ो से सनी पाजी बहुत दूर ही रहते है, आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्मो में जो अपनी आवाज़ से दुश्मन को रुला देते है वो अपनी असली ज़िन्दगी में बिलकुल अलग है, सनी देओल अपने बचपन से ही थोड़े शर्मीले स्वभाव के हैं, इस समय की बात करे तो वो आज भी फिल्मों से जुड़े किसी भी तरह के कार्यक्रमों में ना पसदं नहीं करते है.

आगे जब उनसे अवार्ड नाईट को लेकर एक सवाल पूछा गया तो की क्यों वो किसी भी अवार्ड नाईट में नहीं जाते हैं, उनका जवाब सुनकर सब शांत हो गए उन्होंने कहा की ये अवॉर्ड नाइट मेरे लिए नहीं है, मुझे ये बिलकुल भी नही समझ आता है की आखिर अवॉर्ड्स कैसे दिए और लिए जाते है.

मैं फिल्म जगत के कई ऐसे स्टार्स को जानता हूं जिन्हें अवॉर्ड नाइट में शामिल होने के बदले पैसे दिए जाते हैं, लेकिन उनकी लाख कोशिशों करने के बाद भी वो मन कर देते है सनी पाजी ने अपने शब्द ख़तम करते हुए ये कहा की मेरे लिए दर्शकों का प्यार ही असली अवॉर्ड है, इस से ज्यादा मुझे कुछ और नहीं चाहिए.

Back to top button