खेल

रिटायरमेंट के सवाल पर धोनी का आक्रामक जबाब, VIDEO देख लोगो के उड़े होश…

Related image

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में तीसरे एकदिवसीय मैच में नाबाद 87 रनों की पारी खेलने के साथ ही पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। धोनी ऑस्ट्रेलियाई धरती पर एकदिवसीय मैचों में 1000 रन पूरा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी से पहले सचिन तेंदुलकर, वर्तमान कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। मेलबर्न एकदिनी में धोनी ने 34 रन बनाते ही ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर एक हजार रन पूरे कर लिये।

ऑस्ट्रेलिया दौर पर टीम इंडिया (Team India) का वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा हाइलाइट रहने वाले खिलाड़ी सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ही रहे. सोशल मीडिया से लेकर अखबारों और फैन्स के बीच सिर्फ ‘धोनी धोनी’ का ही नाम दिखलाई दे रहा है. फिनिशिंग पारी के लिए मशहूर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे निर्णायक मैच में भी फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नाबाद 87 रनों की शानदार प्रदर्शन किया. धोनी (Dhoni) अपने स्मार्ट जोक्स के लिए भी पहचाने जाते हैं. आलोचकों बिना बोले कैसे जवाब दिया जाए, यह धोनी बखूबी जानते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 3 वनडे मैचों में धोनी ने तीन लगातार अर्धशतक जड़े, जिसमें दो बारे नाबाद मैच जिताकर लौटे.

https://www.instagram.com/p/Bszc9MxgSLN/?utm_source=ig_embed

इंग्लैंड दौरे पर जब धोनी (Dhoni) मैच खत्म होने के बाद मैदान से गेंद उठाकर ड्रेसिंग रूम तक ले गए तो लोग यह कयास लगाने लगे कि धोनी (MS Dhoni) का यह आखिरी इंग्लैंड दौरा था और रिटायरमेंट का कभी भी ऐलान कर सकते हैं. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में जब धोनी मैच जिताकर वापस लौट रहे थे, तो उन्होंने गेंद हाथ में लिया हुआ था और वापस आते वक्त उस गेंद को कैमरे के सामने हंसते हुए गेंदबाज कोच संजय बांगड़ के हाथ में दे दिया और हंसने गए. इस पर संजय बांगड़ ने गले मिला लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Back to top button