क्राइम

MP: शहडोल में 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप, आरोपियों में BJP नेता भी शामिल

शहडोल
एमपी के शहडोल में जिले बीजेपी मंडल अध्यक्ष और उसके दोस्तों पर 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है। उसके बाद हड़कंप मच गया है। गैंगरेप के आरोपी नेता को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है। आरोपों के अनुसार 20 वर्षीय युवती के साथ जैतपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष समेत 3 लोगों ने गैंगरेप किया है। नशीले पदार्थ देकर आरोपियों ने 3 दिन तक युवती के साथ दरिंदगी की है। फिर पीड़िता को गंभीर अवस्था में उसके घर के सामने छोड़ दिया था। परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ जैतपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती की स्थिति को देखते हुए जैतपुर से शहडोल रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती को 18 फरवरी को उसके घर के सामने से कुछ लोग उठा कर ले गए थे। उस वक्त युवती बाजार से सामान लाने निकली थी। उसके बाद नशीली दवाओं का डोज देकर आरोपियों ने पीड़िता को बेहोश कर दिया था। शनिवार देर रात आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में उसके घर के सामने छोड़ गए।

कराह रही थी युवती
दर्द से कराह रही युवती की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा को उनकी बेटी गंभीर अवस्था में पड़ी है। पूछताछ के दौरान पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत मुन्ना सिंह, राजेश शुक्ला और मोनू महाराज ने उसे नशीले पदार्थ का सेवन करा उसके साथ गैंगरेप किया है। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत जैतपुर थाने में की है।

आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस शिकायत के आधार पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। वहीं, पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे जैतपुर अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है

युवती के परिजन ने बताया कि जबरन नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया गया है। यह पूरी घटना को राजेश शुक्ला जो कि पेशे से शासकीय शिक्षक है, उसके फॉर्म हाउस में किया गया है। जिसमें जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी सहित मुन्ना सिंह और मोनू महाराज शामिल रहे। एएसपी मुकेश वैश्य का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

कांग्रेस ने साधा निशाना
वहीं, घटना के बाद बीजेपी ने आरोपी नेता को पार्टी से निकाल दिया है। कांग्रेस ने कहा कि ‘शहडोल से शर्मसार करने वाली खबर। बीजेपी मंडल अध्यक्ष और उसके साथियों ने युवती को बंधक बनाकर बलात्कार किया। युवती शहडोल जिला अस्पताल में भर्ती है। ‘शवराज’ चरम पर है।’

Back to top button