गैजेट ज्ञान

Moto G7 सीरीज का अगला स्मार्टफोन जनवरी में हो सकता है लॉन्च, तस्वीरें हुई लीक

नई दिल्ली। Lenovo की स्मामित्व वाली कंपनी Motorola की Moto G7 सीरीज स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की तस्वीरें मोबाइल सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर देखी गई है। इस फोन को Moto G7 Play बताया जा रहा है। इससे पहले भारत में मोटोरोला ने अपने Moto G6 सीरीज को इसी साल भारत में लॉन्च किया है। सितंबर में Moto G6 Plus को भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Moto G6 की कीमतें भी इसी महीने की शुरुआत में कम की हैं। 

Moto G7 Play के संभावित फीचर्स

लीक हुई तस्वीर के मुताबिक फोन को दो कलर वेरिएंट्स ब्लैक और लाइट ब्लू में स्पॉट किया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर Adreno 506 जीपीयू के साथ दिया जा सकता है। फोन के बैक में सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोन में 3.5mm हैडफोन जैक के अलावा USB Type-C चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जा सकता है। इसका फिंगरप्रिंट सेंसर मोटोरोला के लोगो के साथ इंटीग्रेट किया जा सकता है। फोन में 2,820mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो कि इस फोन की एक खामी हो सकती है। क्योंकि फोन के पिछसी सीरीज Moto G6 Play में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

लीक हुई तस्वीर के मुताबिक फोन में नौच डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। फोन के नौच फीचर के साथ ही फ्लैश लाइट और फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फोन को अगले साल के पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। Moto G7 सीरीज में Moto G7, Moto G7 Play, Moto G7 Plus और Moto G7 Power को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का मुकाबला Nokia 5.1 Plus से हो सकता है।

इस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रिजोल्यूशन 1570 X 720 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया है। इस फोन को 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज गई है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। फोन का पूरा रिव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Back to top button