क्राइम

जिस मां ने किया पैदा उसी ने उतारा मौत के घाट, वजह जानकर माथा पकड़ लेंगे आप

सांकेतिक फोटो

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है जहा एक जल्लाद बेटे ने सिर्फ एक लिए मौत के घाट उतार कर दी थी क्योंकि उसने बेटे को कमरे का प्लास्टर कराने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था जबकि माँ के पास पैसे थे. इस मामले में पुलिस ने  4 दिन पहले हुई बुज़ुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में मृतका के बेटे को गिरफ्तार किया है. मृतका के बड़े बेटे भगत ने अपनी माँ की हत्या की थी. 15 अप्रैल को इकला गांव में खेत मे बुजुर्ग महिला का शव मिला था जिसकी सिर पर चोट थी.

मिली सूचना के मुताबिक

 

बताया जा रहा है कि बड़े बेटे भगत ने अपनी माँ की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उसने बेटे को कमरे का प्लास्टर कराने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था जबकि माँ के पास पैसे थे. इस बात के आरोपी नाराज़ चल रहा था. घटना वाले दिन मृतका खेत मे गेंहू काटने के बाद पेड़ के नीचे सो रही थी तभी बड़े बेटे ने सिर में ईंट मारकर बुज़ुर्ग माँ की हत्या कर दी.

 

उसके बाद घर चला गया और शाम को माँ की गुमशुदगी की खबर उड़ाकर भाइयों के साथ तलाश करते हुए वहीं ले गया जहां उसने अपनी माँ को मारा था. लाश मिल जाने के बाद भगत चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर देना चाहता था लेकिन गांव वालों ने पुलिस को सूचना दे दी. इस तरह पुलिस की जानकारी में आ जाने के बाद मामला खुल गया. हत्यारोपी बेटे भगत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button