जरा हट के

मासूम ने गोद मे किया शौच तो मां ने जमीन पर पटका, फिर जो हुआ वो आपको रुला देगा

कहा जाता है की माँ दुनिया की सबसे अनमोल चीज होती है वह अपने बच्चो के बारे में कभी भी अहित नहीं सोंच सकती है! आज हम आपको एक ऐसी ही माँ के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में कुछ कहना और सुनना बहुत ही मुश्किल है! कभी कभी ऐसी घटना सुनने में आती है जो आपको हैरान कर देंगी आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप कहेंगे क्या कोई माँ अपने बच्चे के साथ ऐसा भी कर सकती है!

रामपुर जिले के बभनी थाना क्षेत्र के सुरहुड गाँव के निवासी नंदलाल की शादी अभी 4 साल पहले हुई थी! और अभी 8 महीने पहले ही उसे ईश्वर की कृपा से एक बच्चा हुआ था! आपको बता दे कि प्रतिदिन की तरह ही नन्द लाल अपने काम पर चला गया था! और उसकी पत्नी उसके घर पर ही थी और वह अपने बच्चे को अपनी गोद में लिटाकर बैठी हुई थी कि अचानक उस छोटे से मासूम बच्चे ने अपनी माँ की गोद में सौच कर दिया! जिस कारण से उसकी मा झुंझला गई और उसने गुस्से में आकार अपने बच्चे को जमीन पर धकेल दिया, जिससे उस बच्चे को झटका लगते हुए उसके नाक और कान से खून आ गया था!

जब उसने देखा कि बच्चे के नाक और कान से खून आ गया तो वह दौड़कर बाहर आई और अपने मोहल्ले में लोगो को उसे डाक्टर को दिखाने के लिए कहा! और मदद के लिए गुहार करने लगी, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी! अस्पताल ले जाते समय उस मासूम से बच्चे की मौत हो गई थी! अब वही औरत अपने आप को बहुत ही कोस रही थी कि आखिर उससे कितना बड़ा गुनाह हो गया! वह कह रही थी कि उसने अपने बच्चे को अपने हाँथ से ही मार दिया!

Back to top button