क्राइम

सगी मां ने मासूम को बना दिया वेश्या, कमरे में लुटती लड़की और खुद बाहर देती पहरा

जिस मां के कंधों पर बेटी की आबरू बचाने की जिम्मेदारी होती है वहीं मां जब बेटी की इज्जत की सौदागर बन जाए तो समाज में फिर ऐसी कौन सी जगह है जहां बेटियां सुरक्षित हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी के बस्ती से जहां एक मां अपनी ही बेटी की अस्मत की सौदाबाजी करती है पुलिस ने खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये देहव्यापार में उसकी मां के साथ शामिल थे.

दरअसल बस्ती के कटरा की रहने वाली नाबालिग कुछ दिनों पहले  खुद थाने पहुंची और पुलिस के सामने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों का रो-रोकर बखान किया. पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसकी सौतेली मां ने उसे देहव्यापार मे धकेल दिया है.

थाने में आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने तुरंत नाबालिग का बयान दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. ये चारों आरोपी नाबालिग के साथ बलात्कार करते थे और उसका देहव्यापार भी कराते थे.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी पंकज पांडेय ने बताया कि लड़की की मां अलग-अलग लोगों से पैसा लेती थी और फिर उसे देहव्यापार के नर्क में धकेल देती थी. इस काम में साथ देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब पूछताछ कर  आगे की कार्रवाई कर रही है. इसमे शामिल और लोगों पर पुलिस की नजर बनी हुई है. जिनकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है.

Back to top button