क्राइम

छह दिनों तक बनाया बंधक, वहशी ‘भाई’ रोजाना लूटता रहा अस्मत

गाजिय़ाबाद एक महिला को बंधक बनाकर उसी के मौसेरे भाई ने छह दिन तक दुष्कर्म किया। महिला किसी तरह उसके चंगुल से किसी तरह छूटकर घर पहुंची तो मां को आपबीती बताई। पीडि़ता ने कविनगर थाने में गुरुवार को आरोपी मौसेरे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराकर बयान दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। दुष्कर्म पीडि़ता दो बच्चों की मां है और पति से मनमुटाव के कारण अपनी मां के घर पर रह रही थी। पीडि़ता के मुताबिक मुजफ्फरनगर के एक गांव निवासी उसके मौसेरे भाई का उसके घर आना जाना था।
बीती 9 अप्रैल की शाम मौसेरा भाई उसके घर आया और उसकी मां व बहन से मारपीट करने लगा। वह बीच-बचाव करने लगी तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और जबरन उसे  किसी अज्ञात स्थान पर ले गया और जूस में नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता का कहना है कि मौसेरे भाई ने उसे छह दिनों तक उसी अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा और कई बार दुष्कर्म किया।
वह उसे कमरे से निकलने नहीं देता था। सोमवार 15 अप्रैल को किसी तरह वह आरोपी को चकमा देकर छूट गई और अपने मायके पहुंचकर मां को पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीडि़ता ने मां के साथ कविनगर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस संबंध में  कविनगर थाना प्रभारी  राजकुमार शर्मा का कहना है कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उससे पूछताछ कर आरोपी की जानकारी जुटाई जा रही है।
Back to top button