खेल

शमी से 13 साल बड़ी हैं हसीन जहां, शादी होते ही ससुर ने लगाया था मॉडलिंग पर BAN

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद जारी है. रविवार देर रात भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर हंगामा करने के आरोप में यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. सोमवार को पुलिस ने क्रिकेटर की मॉडल पत्नी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया. इस दौरान हसीन जहां ने जमानत लेने से किया इनकार कर दिया. लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया.

पिछले साल शमी की वाइफ हसीन जहां ने कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया. शेयर्ड फोटोज शेयर में शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट थे.हसीन जहां ने पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किए. इसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है. एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया.

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं. इस कपल की उम्र में भी काफी अंतर है. हसीन जहां 41 साल की हैं वहीं शमी की उम्र केवल 28 साल ही है.

मोहम्मद शमी के स्वर्गीय पिता तौसिफ अहमद ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरी बहू हसीन जहां एक मॉडल थी. शादी के बाद वो पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेगी. हम उसे मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते. हम चाहते हैं कि वो हमारे बेटे के क्रिकेट करियर को सपोर्ट करे, मॉडलिंग नहीं.”

 

Back to top button