देश

शमी हैं हसीन जहां के दूसरे हसबैंड, पहला शौहर चलाता है किराना दुकान

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच अब तक विवाद जारी है. रविवार देर रात भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर हंगामा करने के आरोप में यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. सोमवार को पुलिस ने क्रिकेटर की मॉडल पत्नी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया. इस दौरान हसीन जहां ने जमानत लेने से किया इनकार कर दिया. लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं. इस कपल की उम्र में भी काफी अंतर है. हसीन जहां 41 साल की हैं वहीं शमी की उम्र केवल 28 साल ही है.

हसीन जहां की पहली शादी एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी. जिनसे उनकी दो बच्चियां भी हुईं. ये शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया. एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में हसीन जहां ने बताया, पहली शादी टूटने और डिवोर्स होने के बाद वे शमी के साथ अच्छे से जिंदगी गुजारना चाहती थीं.

हसीन जहां और सैफुद्दीन की शादी साल 2002 में हुई थी. ये लव मैरिज थी. सैफुद्दीन ने हसीन जहां को तब प्रपोज किया था जब वे दसवीं क्लास में पढ़ रही थीं. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सैफुद्दीन ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि हसीन ने मुझे क्यों छोड़ दिया था. वो एक बहुत महत्वाकांक्षी महिला है.

सैफुद्दीन की बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम से एक छोटी सी किराना और परचून की दुकान है. हसीन जहां की पहली शादी से हुई दो बेटियों में से एक 14 साल की है जो 10th में पढ़ती है और दूसरी 10 साल की है जो 6th क्लास में पढ़ती है. सैफुद्दीन का कहना है कि तलाक के बाद हसीन से मेरा को संपर्क नहीं रहा, लेकिन दोनों बेटियां अक्सर अपनी मां से बात करती रहती हैं.

Back to top button