देशराजनीति

मोदी के दफ्तर पहुंचा केजरीवाल का मेल- ‘चुनाव के लिए चंदा दे दीजिए’

Image result for भाजपा  के पास पहुंचा AAP का ई-मेल, आगामी चुनाव लड़ने के लिए मांगा चंदा 

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से पहले आम आदमी पार्टी चंदा इकट्ठा करने की मुहिम में जुट गई है। पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं, समर्थकों और लोगों से अपील की है कि वो आम चुनाव से पहले पार्टी का समर्थन करें और चंदा दें। वहीं, इसी बीच दिल्ली के भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने आप को 1,11,100 रुपए चंदा देने की पेशकश की है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी है।

तिवारी का कहना है कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो की चतुर्थ चरण परियोजना को मंजूरी देते हैं, तभी वह यह राशि देंगे। आप और भाजपा नीत केंद्र सरकार के बीच दिल्ली मेट्रो की इस चतुर्थ चरण परियोजना को लेकर विवाद है। अगर इस मुद्दे को जल्द नहीं सुलझाया गया तो इस परियोजना को शुरू होने में विलंब हो सकता है। तिवारी ने हिंदी में ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल जी उन लोगों को इस तरह सजा न दें, जिन्होंने आपको चुना है।

PunjabKesari
भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री का कहना है कि वह दिल्ली में मेट्रो की चतुर्थ चरण परियोजना शुरू नहीं करेंगे, जबकि दिल्ली ने उन्हें 70 विधानसभा सीटों में 67 सीट दी। भाई, आप अपना चंदा ले लो, मैं आपको गीत गाकर कमायी गयी अपनी आय में से 1,11,100 रुपए दूंगा, यदि आप मेट्रो की चौथी परियोजना पास कर देते हैं तो।
PunjabKesari

बता दें कि केजरीवाल ने इस सप्ताह चंदा अभियान ‘आप का दान, राष्ट्र का निर्माण’ शुरू किया है। इससे पहले शहरी मामलों के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली सरकार पर पिछले तीन-चार साल में मेट्रो की चतुर्थ चरण परियोजना के लिए वित्तीय मंजूरी नहीं देने का आरोप लगाया था। इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना था कि उन्हें ‘लगा था’ कि इस परियोजना का वित्त पोषण पुरी का मंत्रालय करेगा।

Back to top button