देश

चायवाले पीएम के भाई ने की चार्टर्ड फ्लाइट की यात्रा, चौंकाने वाला है इस वायरल तस्वीर का सच !

नरेन्द्र मोदी बेहद साधारण पृष्ठभूमि से निकलकर देश के प्रधानमंत्री पद पर पहुंचे है। वे कई बार अपने परिवार और गरीबी का जिक्र भी कर चूके है। बता दें कि ये जगजाहिर भी है कि, उनका परिवार अब भी बेहद सादगी के साथ रहना पसंद करता है। साथ ही साथ परिवार के सभी सदस्य राजनीति से भी दूर ही रहना पसंद करते है।

लेकिन आप को बता दें कि इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की जा रही है, साथ ही साथ चौंकाने वाले दावे भी किए जा रहे है। कहा जा रहा है कि एक तरफ पीएम अपने परिवार की सादगी की बात करते है, तो वहीं दूसरी और किराने की दुकान चलाने वाले उनके भाई प्रहलाद मोदी चार्टर्ड प्लेन से घूमते है।

 

 

आप को बता दें कि प्रहलाद मोदी का यह फोटो जो वाइरल हुआ है, उन में वह चार्टर्ड सी दिखने वाली एक फ्लाइट के बाहर खडे है, तो दूसरी तस्वीर में वह विमान में किसी के साथ बेठे है। सोशल मीडिया में इन तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि, किराने की दुकान चलाने वाले पीएम के भाई प्रहलाद मोदी से पास हवाई जहाज में यात्रा करने का पैसा कहां से आया। आप को बता दें कि यह तस्वीर नेताओं के फैन पैज से भी शेयर की जा रही है।

 

इन तस्वीरों को काफी शेयर करने के बाद प्रहलाद मोदी ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि मैं मध्य प्रदेश के सतना में एक संस्थान के उद्घाटन में गया था। उसके मालिक ने ही मेरी भोपाल से सतना की टिकट करवाई थी। यह कोई चार्टर्ड फ्लाइट नहीं बल्कि भोपाल से सतना के बीच चलने वाले नियमित फ्लाइट थी। मेरे साथ जो शख्स नजर आ रहे हैं उनका नाम हुक्मचंद साहू और नरेंद्र साहू हैं।

आप को बता दें कि प्रहलाद मोदी के इस दावे की पुष्टि उस संस्थान ने भी कि है।संस्थान के मालिक शुभम साहू के मुताबिक इसका उद्घाटन करने प्रह्लाद मोदी आए थे। इसके लिए भोपाल से सतना के बीच चलने वाले छोटे प्लेन से उनकी टिकट करवाई गई थी। इसमें करीब 6,500 रुपये का खर्चा आया था।

Back to top button