क्राइम

गलत अबॉर्शन ने ले ली मॉडल की जान, कब्रिस्तान के नजदीक मिली थी लाश

बीते दिनों नीम हकीम खतरे में जान का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी शिकार एक मशहूर मॉडल हो गई. मॉडल की लाश एक कब्रिस्तान में लावारिस हालत में मिली थी. अब पुलिस ने मॉडल रुबाब शरीफ की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली है. पुलिस ने इस मामले में मेडिकल से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी फरार है.

मामला पाकिस्तान के करांची शहर का है, जहाँ मशहूर मॉडल रुबाब शरीफ की मौत फर्जी डॉक्टर द्वारा गर्भपात (अबॉर्शन) कराने के कारण हो गई थी.. जिसके बाद डॉक्टर, उसके एक असिस्टेंट और रुबाब शफीक के दोस्त उमर ने शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और फरार हो गए.

मॉडल रुबाब शफीक का शव बीती 22 फरवरी, 2019 को कराची के मोच गोथ कब्रिस्तान के पास मिला था. जिसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया. पुलिस ने शव को कराची के एक अस्पताल भिजवाया, जहां रुबाब के परिजनों ने शव की शिनाख्त की. जब पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि रुबाब आखिरी बार अपने दोस्त उमर के साथ देखी गई थी. पोस्टमॉर्टेम में ये भी खुलासा हुआ था की मॉडल का अबॉर्शन कराया गया था.

मॉडल का बॉयफ्रेंड उमर फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया है कि उमर, रुबाब शफीक को गर्भपात कराने के लिए कराची के ही एक फर्जी डॉक्टर के पास लेकर गया था. लेकिन गर्भपात की प्रक्रिया के दौरान ही कुछ मेडिकल दिक्कतों के चलते रुबाब की मौत हो गई. इससे डॉक्टर और उमर घबरा गए और इसी घबराहट में उन्होंने रुबाब के शव को कार में रखा और कब्रिस्तान के नजदीक फेंककर फरार हो गए.

आरोपी फर्जी डॉक्टर और उसके असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उमर अभी भी फरार है. रुबाब के परिजनों ने रुबाब की मौत को हत्या करार दिया है और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है.

 

Back to top button