मायानगरी

सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, सोशल मीडिया पर बनी लोगो की पहली पसंद 

सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, पेड़ के तने पर चलकर पार करनी पड़ी उफनती नदी

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इस पंजाबी सिंगर  और एक्ट्रेस मिस पूजा  अपनी गायकी और स्वैग के लिए पंजाब समेत पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है, और इन दिनों वे अपनी अगली एल्बम की तैयारियों में जुटी हैं. लेकिन पंजाबी म्यूजिक  इंडस्ट्री की धड़कन मिस पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मिस पूजा नदी पार करने की कोशिश कर रही हैं, और नदी को एक किनारे से दूसरे किनारे तक जोड़ने का काम एक पेड़ का तना करता है. मिस पूजा के शो में जुटने वाली भीड़ को देखते हुए उन्हें पंजाब की सपना चौधरी   कहना गलत नहीं होगा.

मिस पूजा  ) नदी के ऊपर पड़े इस पेड़ के तने पर बहुत ही सधे हुए ढंग से चल रही हैं और फिर नदी को पार कर जाती हैं. नदी पानी से लबालब है और पानी तेज रफ्तार से बह रहा है. मिस पूजा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा हैः “आउच!! कश्मीर बिहाइंड दी सीन. जान निकली पई आ… (जान निकली हुई है).” वाकई इतने संकरे रास्ते गुजरकर नदी पार करना बहुत ही रिस्की है. वैसे भी मिस पूजा का अगला सॉन्ग ‘कश्मीर’ जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है, और वे इसका अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं.

View this post on Instagram

Sneak Peek !! #Kashਮੀਰ #kashmir‬ #oct5 #onlocation

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

37 वर्षीया मिस पूजा (Miss Pooja) पंजाब के राजपुरा की हैं. मिस पूजा ने 2006 में सिंगिंग डेब्यू किया था और उनका पहला सॉन्ग ‘जान तो प्यारी’ था. 2009 में उनकी एल्बम ‘रोमांटिक जट्ट’ रिलीज हुई थी जिसे खूब सराहा गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में ‘पंजाबन’ और ‘चन्ना सच्ची मुच्ची’ रिलीज हुई थीं. मिस पूजा के इस पंजाबी सॉन्ग को लेकर भी जबरदस्त हाइप है, और हमेशा की तरह वह कुछ नया लेकर आएंगी.

Back to top button