जिंदगी

पुरुषो को  नपुंसक होने से बचाती है ये चमत्कारी माला, जानिए कैसे करती है काम 

हर इंसान की कुछ न कुछ अलग आदतें होती हैं। जो हमारे जीवन में गहरा असर डालती है. जिनमें से कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो आपके जीवन के लिए खतरनाक हो सकती हैं। खासकर वे आदतें जो आपकी परिवार पर असर डालती हैं।   ज्यादातर लोगों को तो पता ही नहीं होता है कि उनकी लाइफ उनकी आदत की वजह से बर्बाद हो रही है। रोजाना की आदतों से हमारे शरीर पर इफेक्ट पड़ता है और उसका असर जीवन की गुणवत्ता पर पड़ता है।

भगवान शिव जगत के पालनहार हैं और उनकी कृपा से भक्तों के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। ऐसे में शिव साधना से पुरूषों को पुरूषार्थ का भी लाभ मिलता है और शिव की विधिवत आराधना और पूजन से भक्तों को मजबूत शारीरिक बल मिलता है। ऐसे में कहते हैं कि अगर कोई पुरुष नपुसंक नहीं होना चाहता है तो उसे यह माला धारण कर लेनी चाहिए।
नपुंसक होने से बचा सकती है ये माला:
नपुंसकता की वजह से पुरूष काफी शर्मिंदा होते हैं इसलिए नपुंसकता के इलाज के लिए आप इस चमत्कारी शिव कृपा शक्ति माला को धारण कर सकते हैं। यह लाभकारी शिव कृपा शक्ति माला चांदी की पवित्र धातु में पिरोई जाती है और चांदी चन्द्र देव से प्रभावित है और चन्द्र मन का कारक होता है। इसी के साथ चंद्रमा को भगवान शिव ने अपने सिर पर धारण किया है और भगवान शिव चंद्रमा के स्वामी हैं।
और भी होते है कई फायदे:
इस प्रकार शिव कृपा शक्ति माला को चांदी की धातु में पिरोकर बनाइ जाती है इस माला में रूद्राक्ष होते हैं। वहीं रूद्राक्ष भगवान शिव को अति प्रिय हैं यह बात हम सभी जानते ही हैं। शिव कृपा माला को धारण करने से शिव और चन्द्र देव के साथ मंगल, बुध, बृहस्पती अर्ध्यनारीश्वर, गणेश, कार्तिकेय, सप्त ऋषि, अनंग देवता, नौ दुर्गा, भैरव, भगवान् विष्णु, श्रीकंठ सहित हनुमान जी का भी आशार्वाद प्राप्त होता है।
Back to top button