मनोरंजन

बड़ा खुलासा : एक एक्ट्रेस की माँ के साथ भी सेट पर हुई थी रेप की कोशिश

Alia bhatt and Soni Razdan

मुंबई. फ़िल्मी दुनिया  में इन दिनों मीटू कैंपेन जोरों पर है। अब तक कई लोगो के नाम सामने आ चुके है अभी तक एक बार एक सितारे अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं। हाल ही में अभ‍िनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सोनी राजदान ने एक इंटरव्‍यू में बताया है कि उनके साथ भी एक बार रेप की कोश‍िश हुई थी।

सोनी राजदान ने वेबसाइट ‘द क्विंट’ को दिए इंटरव्यू में घटना से पर्दा उठाया है। उन्‍होंने कहा है कि मैं शूट पर थी और एक शख्स ने मेरे साथ रेप करने की कोशिश की थी। मेरे साथ हादसा होने वाला था लेकिन किस्मत से मैं बच गई। आगे उन्‍होंने कहा कि ये बात आज तक मैंने कभी कहीं नहीं बोली और किसी को नहीं बताई।

सोनी राजदान ने कहा क‍ि मैं उस शख्‍स का नाम भी लेना नहीं चाहती क्‍योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उस शख्स का परिवार सफर करे। वो शख्‍स परिवार वाला आदमी था और उसके छोटे-छोटे बच्चे थे। अगर मैं कुछ बोलती तो उसके बच्‍चों और परिवार को गलती की सजा भुगतनी पड़ती।

सोनी राजदान ने मीटू कैंपेन पर सख्‍ती के साथ कहा कि अगर आज मेरे साथ कुछ होता है तो मैं कुछ और स्‍टेप लेती क्‍योंकि मैं बर्दाश्‍त नहीं करती हूं। एक्‍टर आलोक नाथ के बारे में भी उन्‍होंने खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि वह शराब पीने के बाद कुछ और ही बन जाते हैं। मेरे साथ उन्‍होंने कभी कुछ हरकत नहीं की लेकिन उनकी निगाहें काफी कुछ कह देती हैं।

Back to top button