मायानगरी

#MeToo हाउसफुल-4 की टेंशन खत्म, साजिद की जगह अब ये करेंगे डायरेक्ट

#MeToo कैंपेन के चलते फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी सीक्वल फिल्म हाउसफुल 4 अचानक से मुश्किलों में फंस गई.पहले साजिद खान को यौन उत्पीड़न के मामले में फंसकर डायरेक्टर की गद्दी छोड़नी पड़ी और उसके बाद अक्षय कुमार ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया और फिर नाना पाटेकर को भी सेक्सुअल हैरेसमेंट केस की वजह से फिल्म से हटा दिया गया.इतनी सारी मुश्किलों की वजह से फिल्म की शूटिंग असमंजस में पड़ गई लेकिन अब सब कुछ वापस ट्रैक पर आता दिख रहा है.

 

साजिद खान के फिल्म से पीछे हटने के बाद अब इस फिल्म की बतौर डायरेक्टर कमान संभालेंगे फरहाद समजी.फरहाद राइटर और डायरेक्टर हैं और वह अपने जोड़ीदार डायरेक्टर साजिद के साथ अब तक फिल्म बनाते नजर आए हैं.इससे पहले साजिद-फरहाद की जोड़ी हाउसफुल 3 भी डायरेक्ट कर चुकी है जब साजिद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी.

सूत्रों के कहने के मुताबिक हाउसफुल 4 फिल्म की शूटिंग अपने 3 शेड्यूल में लगभग 60 प्रतिशत खत्म हो चुकी है. वहीं फिल्म के चौथे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में आज से विस्तृत सेट पर लोखंडवाला में शुरू हो चुकी है. जिसकी लगभग कीमत 14 करोड़ है.

बहरहाल, फरहाद के डायरेक्टर बनने के बाद अब फिल्म की बची हुई शूटिंग यानी चौथे शेड्यूल को मुंबई के लोखंडवाला में पूरा किया जायेगा.इस दौरान सेट पर तगड़ी सुरक्षा देखने को मिली.

Back to top button