ख़बरमनोरंजन

#MeToo शोमैन के खिलाफ लिखित शिकायत, मॉडल बोलीं- अपने बर्थडे में की $ex की डिमांड

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर और डायरेक्टर शुभाष घई पर #MeToo मूवमेंट शुरू होने के बाद कई अज्ञात महिलाओं ने यौन उत्पीड़न, नशा आदि कराकर रेप करने का आरोप लगाया है. हालांकि, घई ने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया और प्रेस में छपे आरोपों को गलत बताया है.

वहीं, अब खबर आ रही है कि मॉडल, एक्ट्रेस केट शर्मा खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने डायरेक्टर फिल्म मेकर शुभाष घई के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि घई ने अपने वर्सोवा फ्लैट में जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया और वहां केट शर्मा से यौन संबंध बनाने की इक्छा जाहिर की. एक्ट्रेस का कहना है कि इन आरोपों का सबुत उनके पास मौजूद व्हाट्सएप मैसेज है.

वर्सोवा पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि वे इस मामले की जांच करेंगे और एफआईआर दर्ज करने से पहले मामले में प्रारंभिक जांच करेंगे. केट ने आरोप लगाया है कि घई ने उन्हें आने वाली फिल्म में लॉन्च करने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में #MeToo मूवमेंट की आंधी ने बड़े बड़े नामों को अपने अंदर अब तक समेट लिया है. जिस वजह से रोज इस लिस्ट में नए नाम जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि विकास बहल, साजिद खान, रजत कपूर, आलोक नाथ, नाना पाटेकर और कई अन्य लोगों पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लग चूका है.

Back to top button