ख़बरमनोरंजन

#MeToo: शक्ति कपूर ने पीएम मोदी से की ये कैसी अपील, सामने आया ऑडियो क्लिप

फ़िल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओंहास्य कलाकारोंऔर मशहूर लेखकों सहित कई नामचीन हस्तियों पर अपनी पोजीशन का दुरुपयोग कर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड में बैड बॉय की इमेज रखने वाले शक्ति कपूर ने अपनी राय रखी है। हाल ही में शक्ति कपूर का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने पूरे #MeToo मूवमेंट पर अपना नजरिया रखा है। शक्ति कपूर ने पूरे मूवमेंट पर कई सवाल खड़े किए है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए उनसे इस मुद्दे पर कदम उठाने की अपील भी की है। 

शक्ति कपूर ने पीएम मोदी से कर दी यह अपील- Shakti Kapoor Made This Appeal To PM Modi

एक चैनल को भेजे अपने ऑडियो क्लिप में शक्ति कपूर ने कहा है #MeToo की आड़ में देश की अधिकतर महिलाएं लोगों को ब्लैकमेल कर रही हैं।

शक्ति कपूर का कहना है किसी भी व्यक्ति पर आरोप लगाते समय उसके नाम को सार्वजनिक करना ठीक नहीं है। अगर आरोपी कोर्ट द्वारा दोषी साबित होता है तो ही उसके नाम का खुलासा करना चाहिए।

शक्ति कपूर ने पीएम मोदी से कर दी यह अपील- Shakti Kapoor Made This Appeal To PM Modi

इस ऑडियो में शक्ति कपूर ने कहा है जिस भी व्यक्ति पर यौन शोषण का आरोप लगता है उसका करियर पूरी तरह खत्म हो जाता है। उसके बीवी और बच्चे भी उसे शक की निगाह से देखने लगते हैं। अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए शक्ति कपूर ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा इस दिशा में कोई ठोस कदम उठाया जाए, ताकि लोग इस अभियान का गलत इस्तेमाल न कर सकें।

यहां सुने उनका पूरा ऑडियो क्लिप:

Advertiseme
Back to top button