ख़बरमनोरंजन

#MeToo विकास बहल की Ex को कंगना ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद!!

डायरेक्टर विकास बहल पर पिछले कुछ दिनों में कई यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं. वहीं आरोप लगाने वाली महिलाओं में क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनोट का भी नाम शामिल है. इसके अलावा विकास पर दो और महिलाओं ने आरोप लगाए हैं. लेकिन इस सभी विवादों के बीच अब विकास की पूर्व पत्नी ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कंगना को आड़े हाथों लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.अब कंगना ने ऋचा दुबे यानी विकास की पूर्व पत्नी के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है.

उन्होंने कहा-यह समय महिलाओं के लिए एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का नहीं है.महिलाओं को एक दूसरे के खिलाफ नहीं खड़ा होना चाहिए,यह समय मिलकर खड़े होने का है और उनलोगों के खिलाफ लड़ने का है जो उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं.इसमें कोई शक नहीं कि विकास की पत्नी का अलग अनुभव रहा होगा क्योंकि एक्स वाइफ होने के नाते विकास का सोशल बिहेवियर उन्हें अलग दिखाई देता होगा,दोनों की इक्वेशन चेंज हो चुकी है इसलिए अब सब बदला हुआ भी लगता होगा. मैं ये नहीं कह रही कि ऋचा गलत हैं या कोई दूसरा व्यक्ति गलत है, सबका अलग अनुभव हो सकता है.

क्या कहा था ऋचा ने?

अपने ट्वीट में ऋचा ने लिखा था कि अगर वो (विकास बहल) इतने बुरे हैं तो कंगना इतने दिनों तक उनकी दोस्त क्यों बनी रही.ऋचा ने कंगना ने पूछा है कि “नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर पर क्यों डांस किया था. अपने इस लेख में ऋचा ने लिखा विकास और ऋचा में कई सारे फ्रेंडली चैट हुआ करते थे. तब उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुईं. अगर वो इतने खराब हैं तो उन्होंने पहले क्यों नहीं बोला. वो तो खुलकर बोल सकती थी न. उनपर तो कोई दबाव नहीं था. तो फिर वे क्यों चुप थी.”

Back to top button