ख़बरमायानगरी

MeToo : ‘झुंड’ पर छाए काले बादल, अमिताभ कर रहे लीड रोल

ऐसी अफवाह थी कि निर्देशक नागराज मंजुले पर मीटू कैंपेन में आरोप लगने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनकी फिल्म झुंड करने से इनकार कर दिया। विजय बारसे ने बताया कि उनकी मुंजले से बात हुई थी। इसके पहले मीटू कैंपेन से कई नाम जुड़ चुके हैं। जिसमें कई एक्टर्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया। ऐसे में कई डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स को फिल्मों से हाथ धोना पड़ सकता है, इसमें फिल्म “झुंड’ का नाम भी शामिल हो सकता है। जिसके डायरेक्टर नागराज पर यौन शोषण का आरोप लगा है। नागराज की पूर्व पत्नी सुनीता ने उन पर इल्जाम लगाया है। सुनीता ने बताया था कि नागराज उन्हें पीटते और मेंटली टॉर्चर करते थे। इन आरोपों के बाद “झुंड’ पर भी काले बादल मंडराते दिख रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इससे पहले भूषण कुमार ने फिल्म ‘मुगल’ से सुभाष कपूर को इसलिए बाहर का रास्ता दिखाया था, क्योंकि उन पर यौन शोषण का आरोप था। ऐसे में भूषण कुमार नागराज को फिल्म में काम करने से मना कर सकते हैं। अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड की शूटिंग 15 नवंबर में उपराजधानी नागपुर में शुरू होने वाली है। मराठी फिल्म सैराट की सफलता के बाद सुर्खियों में आए नागराज अपनी अगली फिल्म झुंड की तैयारी में जुटे हैं। अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड की शूटिंग 75 से 80 दिनों तक होगी।

इस मूवी में अमिताभ झोपड़पट्टी में रहने वाले फुटबॉल खिलाड़ियों के कोच विजय बरसे की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की लेट-लतीफी की एक वजह कहानी के राइट्स को लेकर हुई उथल-पुथल भी है। अमिताभ अपने शो कौन बनेगा करोड़पति की भी शूटिंग कर रहे हैं। शो के फिनाले के तुरंत बात अमिताभ झुंड की शूटिंग के लिए जुट जाएंगे।

Back to top button