मनोरंजन

#MeToo जिस फिल्म से बाहर हुुए नाना, वो जैकी की झोली में आ गिरी

कुछ ही दिन पहले नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शूरू की थी. लेकिन फिर तनुश्री दत्ता के साथ चल रहे विवाद के चलते उन्हें इस फिल्म से ऑप्ट आउट करना पड़ा. अब खबर मिली है कि नाना पाटेकर की जगह ‘हाउसफुल 4’ में जैकी श्रॉफ ने ले ली है.

डीएनए न्यूजपेपर में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में नाना पाटेकर को जैकी श्रॉफ ने रिप्लेस कर दिया है. जैकी श्रॉफ जल्द ही ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू करेंगे और साथ ही नाना के शूट किए हुए सीन्स को री-शूट करेंगे.

वैसे इस रोल के लिए जैकी श्रॉफ के अलावा संजय दत्त और अनिल कपूर के नाम पर भी विचार किया जा रहा था. सोर्सेज का कहना है कि एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भी नाना पाटेकर के रिप्लेसमेंट के तौर पर अपरोच किया गया था.

बता दें कि मी टू कैंपेन के चलते फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग रोक दी गई थी. नाना पाटेकर के बाद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे साजिद खान पर भी कुछ महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद फिल्म के कुछ एक्टर्स ने फिल्म में काम करने से तब तक इंकार कर दिया था, जब तक ये पूरा मामला क्लीयर नहीं हो जाता.

हालांकि फिर खुद साजिद खान ने फिल्म के डायरेक्टर की पोजीशन छोड़ दी थी. ‘हाउसफुल 4’ को अब साजिद खान की प्लेस पर फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे,  जो इस फिल्म के डायलॉग राइटर भी है.

 

Back to top button