ख़बरमनोरंजन

#MeToo जिसने लगाए अनु मालिक पर आरोप, उसके भाई पर भी है रेप का इल्जाम

हाल में ही सिंगर श्वेता पंडित ने #MeToo कैम्पेन के तहत म्यूज़िक डाइरेक्टर अनु मालिक के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया। श्वेता पंडित का कहना है कि जब वह नाबालिग थीं तो अनु मलिक ने उनका शोषण किया। अब इसी मामले में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने श्वेता पंडित के ऊपर तीखे हमले किये हैं। एक्ट्रेस का आरोप है की तब श्वेता पंडित को क्या हो गया था जब उनके भाई यश पंडित ने उसका रेप किया था और वो श्वेता से इन्साफ के लिए मिली थीं।

इस एक्ट्रेस का कहना है कि, ‘पंडित परिवार के डर से मुझे पूरे एक साल तक उसे छुप कर रहना पड़ा था। लगातार श्वेता और उनके परिवार के लोग मुझ पर दबाव बना रहे थे की मैं उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज न कराऊँ। क्या मैं एक लड़की नहीं थी और श्वेता को मेरा साथ नहीं देना चाहिए था। मैंने उनके सामने कई सुबूत भी रखे थे, लेकिन मुझे धक्का मार कर निकाल दिया गया। अगर अनु मालिक ने उनके साथ बदसलूखी की थी तो मेरा रेप उनके भाई ने किया था। तब श्वेता का आत्मसम्मान क्यों नहीं जागा था। इन लोगों की वजह से मुझे इंडस्ट्री तक छोड़ना पड़ा और आज भी मैं इन्साफ के लिए भटक रहीं हूँ।’

क्या था रेप केस ?

बता दें कि यश पंडित के खिलाफ 28 साल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाते हुए मामला भी दर्ज कराया था। इस मामले में जुहू में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। ऐक्ट्रेस का आरोप है कि यश ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार उससे रेप किया था। एक्ट्रेस का आरोप था की यश ने “मुझे अपने अपार्टमेंट पर पैरेंट्स से मिलवाने का वादा कर इनवाइट किया था। उसने अपार्टमेंट पर जाने से पहले पार्किंग एरिया में मेरे साथ कई झूठे वादे किए उसके बाद मुझे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया।

एक्ट्रेस ने बताया ये सब हो जाने के बाद उसने फिर अपने अपार्टमेंट में बुलाया, मेरे साथ फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाया और उसके बाद रेप किया। कुछ ही दिनों बाद यश एक्ट्रेस को अवॉयड करने लगे और उनके फोन और मैसेजेस का जवाब देना बंद कर दिया। आमना-सामना होने पर यश ने एक्ट्रेस को समझाया कि वे अब भी अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होनी मुश्किल है। तब से कई बार वो श्वेता सहित यश के परिवार से मिल चूँकि हैं, मगर किसी ने उसका साथ नहीं दिया था।

 

Back to top button