ख़बरमनोरंजन

#MeToo क्या इस डायरेक्टर के लिए था अजय देवगन का तीखा बयान?

बॉलीवुड में जबसे #MeToo कैंपेन शुरू हुआ है, टॉप एक्टर्स एक के बाद एक फिल्मों से अपना नाम वापस ले रहे हैं. क्यूंकि वो किसी भी ऐसे शख्स से नहीं जुड़ना चाहते जिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा हो. सबसे पहले आमिर खान और अक्षय कुमार ने ‘मोगुल’ और ‘हाउसफुल 4’ से अपना नाम वापस लिया और अब अजय देवगन के एक बयान से ऐसा लग रहा है कि वो भी कुछ ऐसा ही करना चाहते है.

अजय देवगन ने एक ऐसा ट्वीट सोशल मीडिया पर किया है जिससे सवाल उठ रहे हैं कि कहीं उनका इशारा लव रंजन की तरफ तो नहीं है. दरअसल लव रंजन पर लगे आरोपों के बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज करते हुए कहा, ‘मैं #MeToo के संबंध में सभी घटनाओं से परेशान हूं. मेरी कंपनी और मैं महिलाओं को अत्यधिक सम्मान और सुरक्षा प्रदान करने में विश्वास करते हैं. अगर किसी ने भी एक औरत के साथ गलत किया है, न तो अजय देवगन फिल्म्स और न ही मैं इसके लिए खड़ा हूं,’

बता दें, लव रंजन पर एक लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस लड़की का कहना है कि विक्की सिदाना के कहने पर वो प्रोड्यूसर कुमार मंगत के ऑफिस गयी थी. जहां उनके साथ ये घटना हुई.

इस आरोप पर लव रंजन ने अपनी सफाई देते हुए कहा है ‘ये इतना बेतुका है कि मुझे नहीं पता कि क्या कहना है. इसके अलावा मैं इसे अस्वीकार करता हूं. ‘मुझे नहीं पता कि कैसे मैं किसी अज्ञात व्यक्ति के आरोप पर प्रतिक्रिया दूं. लेकिन मैं किसी भी तरह के जांच के लिए तैयार हूं.’

आपको बता दें कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलत के बाद लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर और अजय देवगन को साइन किया है. ये फिल्म 2019 के आखिर में रिलीज होनी है. पीपिंगमून को सोर्सेज से खबर मिली है कि इस फिल्म में अजय और रणबीर बाप बेटे के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब ट्रेड जानकर अजय देवगन के बयान के बाद कयास लगा रहे है, क्या ये फिल्म शुरू हो पाएगी?

Back to top button