ख़बरमनोरंजन

#MeToo आरोपी सेलेब्रिटी देने जा रहा था जान, पुलिस ने रोका तो बताई ये कहानी

मीटू मूवमेंट ने बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है. हाल ही में क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह से जुड़ी खबर सामने आई थी जिसके मुताबिक उन पर चार महिलाओं ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगा था. अब खबर आई है क‍ि ब्‍लाह ने खुदकुशी करने की कोशिश की है.

रि‍र्पोट्स के मुताबिक अनिर्बन ब्लाह ने वाशी के ब्रिज से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस के सही वक्त पर पहुंच जाने के चलते उन्हें बचाया जा सका. यह घटना रात के 12.30am पर हुई. रिपोर्ट के मुताबिक एक उच्चाधिकारी ने कहा, “हमें खबर मिली थी कि कोई वाशी ब्रिज पर आत्महत्या करने जा रहा है. हम क्योंकि चांस नहीं ले सकते थे तो हमने वहां अंधेरे में ट्रैप लगा दिया था.”

अनिर्बान पुल के बैरिकेड्स पर चढ़ रहे थे जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. आज तक को वाशी के सीनियर PI ने बताया, “वह रो रहे थे. वह बहुत ही खींच और तनाव में लग रहे थे. हम उन्हें पुलिस स्टेशन लेकर आए और उन्हें पानी पिलाया. हमने पूछा कि क्या बात है? तब उन्होंने बताया कि वह MeToo के तहत लगे आरोपों की वजह से बहुत तनाव में हैं. वह और उनका परिवार परिवार बदनामी के चलते बहुत परेशान हैं.”

दरअसल बीते द‍िनों टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास पर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है. जिसके बाद Kwan की तरफ से बयान जारी कर बताया गया कि अनिर्बान को उनके पद से हटा दिया गया है. लेकिन उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई है.

अनिर्बान, दीपिका पादुकोण के मेंटल हेल्थ फाउंडेशन ”लिव, लव, लाफ” के बोर्ड मेंबर्स में शामिल हैं. चर्चा है कि अनिर्बान को दीपिका के इस फाउंडेशन से भी बाहर का रास्ता दिखाने की योजना है. यकीनन ही ये अनिर्बान के लिए दूसरा झटका होगा.

इस बीच ऐसी भी खबर आई थी क‍ि गिरफ्तारी के डर से अनिर्बान देश छोड़कर चले गए हैं और कहीं जाकर छिपे हुए हैं.

Back to top button