देशराजनीति

सिर्फ 5 रुपए में आपका सपना होगा पूरा, पीएम से मिल रहा मिलने का मौका !

नरेंद्र मोदी से मिलना

आपका भी सपना अब हो सकता है पूरा,  आपके भी सकती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, तो उसके लिए आपको सिर्फ 5 रुपए खर्च करने होंगे. हैरान हो गए सुनकर. ज़्यादा चौंकिए मत पूरी जानकारी के लिए ये खबर पढ़ लीजिए.

ई-कॉमर्स या ट्रैवल वेबसाइटों पर आपको रेफरल कोड के जरिए बड़ी डिस्काउंट मिल जाती है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के निजी मोबाइल ऐप्लिकेशन से जेनरेट हुए रेफरल कोड से आपके पास खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना मुमकिन हो सकता हा – मिलने का मौका मिल सकता है!

नरेंद्र मोदी ऐप (नमो ऐप) पर एक नया फीचर जोड़ा गया है जिसके जरिए कोई भी रेफरल कोड पाने के लिए 5 रुपये से लेकर 1,000 रुपये बीजेपी को डोनेट कर सकता है. रेफरल कोड पाने के बाद शख्स को अपने कॉन्टेक्ट्स के पास ई-मेल, एसएमएस या वॉट्सऐप के जरिए इसे भेजना होगा.

बीजेपी के एक सीनियर लीडर के मुताबिक, ‘अगर किसी शख्स द्वारा भेजे गए रेफरल कोड या ऐप के जरिए फंड डोनेट करने वाले लिंक का इस्तेमाल 100 लोगों ने कर लिया तो उस शख्स को प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिल सकता है.’

अगर किसी भी शख्स के रेफरल कोड का इस्तेमाल करते हुए कम से कम 10 लोगों ने बीजेपी को डोनेट किया तो उस शख्स को नमो टी-शर्ट, कॉफी मग जैसे सामान मिलेंगे. जाहिर सी बात है बीजेपी की ये नई तरकीब भी एक पब्लिसिटी स्टंट है ताकि आगामी चुनाव में बीजेपी का वोट बैंक बढ़ सके.

नरेंद्र मोदी से मिलना – वैसे मोदी जी हैं बहुत समझदार उन्हें जनता की नब्ज़ पता होती है खासकर युवाओं की तभी तो पिछले चुनाव में उन्होंने जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया और लगता है इस बार ऐप की बारी है.

Back to top button