मनोरंजन

#MeToo: जब फराह खान के भाई ने इस एक्ट्रेस से पूछा- 100 करोड़ दूंगा, कुत्ते के साथ करोगी ये काम?

Aahana Kumra

#MeToo’ कैंपेन में बॉलीवुड के कई दिग्‍गज हस्तियों नाना पाटेकर, सुभाष घई और आलोक नाथ के बाद अब फिल्म निर्माता साजिद खान का नाम भी जुड़ गया है। एक के बाद एक कई एक्ट्रेसस ने साजिद खान पर बदत्मीजी और वल्गर बातचीत करने का आरोप लगाया। जबकि कुछ ने यौन शोषण का भी आरोप लगाया है। ताजा बयान दिया है एक्ट्रेस आहना कुमरा ने। आहना ने कहा कि, एक मीटिंग के दौरान साजिद ने उन्हें घर बुलाया और सेक्स संबंधित सवाल करने लगे।

लिप्सटिक अंडर माई बुर्का फेम एक्ट्रेस आहना कुमरा ने कहा- लगभग एक साल पहले मेरी साजिद खान के साथ मीटिंग थी। मुझे अंदाजा था कि वह थोड़े घटिया इंसान हैं.. मैंने फिर भी उनसे मुलाकात की। मैं उनसे मिली और उन्होंने वही किया जैसा सलोनी चोपड़ा ने अपने आरोप में कहा है।

मैं उनके घर पहुंची.. वह मुझे अपने कमरे में लेकर चले गए, जहां ढ़ंग से लाइट भी नहीं थी। उन्होंने मुझे बैठने को कहा और कहा कि वो मेरे बारे में जानना चाहते हैं। मैंने उनसे पूछा कि- हम बाहर क्यों बैठते? तो साजिद ने कहा कि बाहर मेरी मां बैठी है, उन्हें क्यों परेशान करना है। फिर मैंने उनसे रुम की लाइट्स जलाने को कहा। उन्होंने लाइन ऑन किया.. और फिर मुझसे मेरे बारे में पूछने लगे।

घर की बात करते हुए मैंने उनसे कहा कि मेरी मां एक पुलिस ऑफिसर है। मैंने यह बात इसीलिए बताई ताकि वह सचेत हो जाएं। लेकिन उन्होंने अजीब सवाल करना शुरु कर दिया। साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी। साजिद के हिसाब से यदि मुझे मेनस्ट्रीम फिल्मों में हीराइन बनना है तो मुझे उनके वल्गर जोक्स पर हंसना था। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोचती हूं और मैं मेनस्ट्रीम फिल्मों के लिए नहीं बनी हूं।

Back to top button