उत्तर प्रदेश

मायावती का भाजपा पर अटैक, बोली-बीजेपी के गुप्तचर है भीम आर्मी चीफ

Related image

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा पर चन्द्रशेखर के माध्यम से जासूसी कराने का आरोप लगाया है। रविवार को अपने ट्विटर एकाउंट के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा पर आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि भाजपा ने जासूसी कराने के लिए पहले चन्द्रशेखर को बसपा में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षडयंत्र विफल रहा।

मायावती ने अपने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि भाजपा एक अहंकारी, निरंकुश, घोर जातिवादी और साम्प्रदायिक पार्टी है। सत्ता से हटाने के लिए एक-एक मत को भाजपा के खिलाफ डालें।

अपने मत को किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दें। उन्होंने कहा कि भाजपा दलितों का वोट बांटने के लिए भीम आर्मी के चीफ चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। भाजपा ने ही भीम आर्मी को षड्यंत्र के तहत बनवाया हैं, जिसकी आड़ में वह अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है।

पहले भी बताया था बीजेपी का प्रॉडक्ट
बता दें कि इससे पहले सहारनपुर में जातीय हिंसा को लेकर चर्चा में आई भीम आर्मी को बीजेपी का प्रॉडक्ट बताते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस संगठन के साथ किसी तरह के संबंध से इनकार किया था। उन्होंने कहा था, ‘सहारानपुर में बीएसपी के लोगों का मानना है कि भीम आर्मी पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी का ही प्रॉडक्ट है।’

Back to top button