उत्तर प्रदेश

VIDEO : सपा कार्यकर्ताओं को दी माया ने नसीहत, कहा- BSP कार्यकर्ताओं से सीख ले अनुशासन

फिरोजाबाद में रैली को सम्बोधित करती मायावती।

BSP  प्रमुख मायावती शनिवार को यूपी  के सुहागनगरी फिरोजाबाद में महागठबंधन की रैली  को संबोधित कर रहीं थीं. इस दौरान उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. वही उसी दौरान  समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से वह नाराज हो गईं, और उन्होंने नसीहत दे डाली. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा बसपा के कार्यकर्ताओं से सीखों. मेरे ख्याल से सपा कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरूरत है.  मायावती फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के समर्थन में रैली करने पहुंची थी. बता दें, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

देखे ये विडियो 

‘बसपाइयों से अनुशासन सीखें सपा कार्यकर्ता’

फिरोजाबाद में गठबंधन की रैली में बीएसपी सुप्रीमो बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरस रहीं थीं, इसी दौरान अचानक ही वह एसपी कार्यकर्ताओं से नाराज हो गईं और उन्हें बीएसपी कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दी.

हुआ ये कि जब मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी बीच समाजवादी पार्टी समर्थक नारेबाजी करने लगे. इस पर मायावती थोड़ी नाराज हुईं और बोलीं कि बीच में नारेबाजी ना करें. बीएसपी के कार्यकर्ताओं से सीखें. मायावती ने कहा- मेरे ख्याल से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बसपा के कार्यकर्ताओं से अनुशासन सीखने की जरूरत है. आप लोग जो बीच में नारे लगा रहे हैं, आपको बसपा के लोगों से कुछ सीखना चाहिए. बसपा के लोग पार्टी और हमारी बात बहुत शांति से सुनते हैं.

‘बीजेपी के बहकावे में नहीं आना है’

मायावती ने कहा कि हमें विरोधी दलों के बहकावे में नहीं आना है. हमारी पार्टी सरकार में आती है तो हम गरीबों को नौकरी दिलाएंगे. बीजेपी गठबंधन को लेकर जनता को गलत तरीके से बहका रही है, आपको उनके बहकावे में नहीं आना है.

उन्होंने कहा कि दो चरणों के ही चुनाव में बीजेपी की हालत खराब हो गई है. मोदी क्या-क्या नहीं बोलते. मोदी जी सुनिए, आपने हमारे गठबंधन को ‘सराब’ कहा है तो गठबंधन को नशा चढ़ गया है. हम अब बीजेपी को बाहर कर देंगे.

Back to top button