जरा हट के

Jokes: जब एक महीने अमेरिका में इंग्लिश सीखके लौटे लालू, और आया बुश का फोन तो..

फ़िलहाल का वक्त कुछ ऐसा है कि चुटकुले हमें हंसाने के लिए चाहिए ही होते है और इन्ही की वजह से ही हमें हंसने को मिलता है इसमें कोई दो राय नही है और आज हम आपके लिए चुटकुले की कुछ ऐसी ही झड़ी लेकर के आये है जिन्हें पढने के बाद आप खुद भी जमकर के हँसेंगे और इससे आपको अच्छा खासा मजा भी आने वाला है ये बात भी आप मानकर के चलिए तो फिर शुरू करते है आज का मजेदार कार्यक्रम और लाते है आपके लिए कुछ नए जोक्स जिन्हें पढकर आपको ही आनदं लेना है।

ये होता है करारा जवाब जिसे पढ़कर के किसी को भी मजा आ जाएगा और हमें भी वाकई में इसे पढ़कर के असल मजा तो आ ही गया है आप जो कुछ भी कह लीजिये चाहे।

कृपया इसे दिल पर ना ले, और बाकी तो आप की मर्जी है क्योंकि ये सिर्फ मजाक के उद्देश्य से बनाया गया है जिसमें हम आपसे पूछ रहे है कि क्या तोतले लोगो को हमेशा ही इस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है? या फिर ये कोई पहला मौका आन पड़ा है।

मतलब कोई अर्थ का अनर्थ निकालना तो इनसे ही सीखे वरना सीखे ही ना जिसे पढने के बाद आपको भी मजा आ जाएगा, आप भी ऐसे अपने मतलब से अर्थ निकाला करिए और यकीन मानिए इससे जिन्दगी काफी आसान हो जाती है।


मतलब लालू जी को क्या करने के लिए अमेरिका भेजा था और वो क्या करके आ गये? इनके तो खेल ही निराले है इसलिए ही तो ये विश्वप्रसिद्द नेता हो चुके है क्योंकि इनके जैसा और कोई हो नही सकता है।

Back to top button