बड़ों की बातें

शादीशुदा महिलाओं की इन अदाओ पर फ़िदा हो जाते है मर्द, पूरी करते है इनकी सारी डिमांड !

मर्दों में कुछ आदते ऐसी होती है जिनसे अक्सर पति -पत्नी के बीच कलह का कारण बनती है. कभी कभी कभी­­ बात इनती बिगड़ भी जाती है जिससे रिश्तो में खटास तक आने लगती है. वो रिश्ता फिर आखिर में समाप्ति की कगार पर आ ही जाता है. हम बाते है मर्दों का पराई इस्त्री के तरफ आकर्षित होना बता दे  भारत में बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में शादी शुदा जोड़े अपनी पति अथवा पत्नी को छोड़कर पराई औरतों या फिर मर्दों की ओर आकर्षित होते है। शादी के बाद दूसरी औरतों की ओर आकर्षित होना होना मर्दों की आदत के तौर पर शुमार होता जा रहा है। ऐसे में एक सवाल जो सबके मन में उठता है वो ये कि आखिर मर्द दूसरी औरतों की ओर क्यों आकर्षित होते हैं।

आइए जानें इन बदलाव के बारे में…

# महिलाओं का केयरिंग होना लड़कों को काफी पसंद होता है। शादी के बाद महिलाओं में यह परिवर्तन जरूर आता है। वो परिवार और बाकी रिश्तों को लेकर काफी फिक्रमंद होती हैं। वो हर छोटी बड़ी चीज का ध्यान रखती हैं। बस यही अदाएं लड़को को दीवाना बना देती हैं।

# आत्मविश्वास हर इंसान को ताकतवर बना देता है। जिंदगी की नई पारी की शुरुआत के बाद वो आत्मविश्वास से लबरेज होती है। पार्टनर के साथ भी अच्छी कमेस्ट्री पकती है। उनकी यही कमेस्ट्री और आत्मविश्वास लड़कों का मन मोह लेती है।

# महिलाएं अक्सर शादी के बाद अपने दंपती और पारिवारिक जीवन में मशगूल होती हैं। इन्हें अपनी ओर आकर्षित करना काफी मुश्किल भरा काम है। महिलाओं की यही व्यस्तता लड़कों को भा जाती है और वो उन्हें इम्प्रेस करने में लग जाते है।

# महिलाओं का खुशमिजाज होना भी आकर्षण की मुख्य वजह हो सकती है। कहा जाता है कि शादी के बाद महिलाओं में हॉर्मोनल परिवर्तन होते हैं। जिसकी वजह से वो खुशमिजाज हो जाती है। बस यही बात लड़को को पसंद आ जाती है।

Back to top button