क्राइम

विवाहिता ने पिता के सामने तेल छिड़ककर लगाई खुद को आग, वजह बेहद खौफनाक

Image result for विवाहिता ने लगाई आग

श्वसुर और दामाद ने बीती रात एक साथ शराब पीकर घर पर उत्पात मचाया। इससे क्षुब्ध होकर विवाहिता ने अपने पिता के सामने ही मिट्टी का तेल छिड़ककर शरीर में आग लगा ली। घटना के बाद घायलावस्था में विवाहिता को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में दाखिल कराया गया। इलाज के दौरान विवाहिता ने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद विवाहिता का पिता शव छोड़कर भाग गया।

मारहरा थाना क्षेत्र के गांव लालपुर देहमाफी निवासी रंजीत अपने घर पर पत्नी ज्योति के साथ था, रंजीत की मौसी की लड़की की दिल्ली में शादी होने के कारण उसका भाई, मां के अलावा चाचा प्रेमपाल एवं चाची सर्वेश दिल्ली में आयोजित शादी में शरीक होने गये थे। 16 मई 2019 को रंजीत के श्वसुर इंद्रपाल सिंह निवासी जासमई जिला कासगंज आ गये। रात के समय रंजीत ने अपने श्वसुर के साथ बैठक शराब पी। यह सब ज्योति को अच्छा नहीं लगा तो उसने विरोध किया। इस पर पिता ने अपनी पुत्री के गाल पर तमांचा जड़ दिया। इसी बात से क्षुब्ध ज्योति ने मिट्टी का तेल डालकर अपने को आग के हवाले कर दिया।

80 प्रतिशत जली अवस्था में उसका पिता एवं पति जिला चिकित्सालय ले गए, जहां से उसे अलीगढ़ मेडिकल कालेज रैफर कर दिया गया। ज्योति की गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुत्री की मौत होते ही पिता शव को छोड़कर भाग गया। वहीं सुसरालीजन विवाहिता का पीएम करा कर शव को गांव लेकर आ गए और अंतिम संस्कार किया गया।

Back to top button